बिहार

पटना में जुमे की नमाज के बाद मुसलमानों ने लगाए 'अतीक अहमद अमर रहे' के नारे, वीडियो देखें

पटना में जुमे की नमाज के बाद मुसलमानों ने लगाए अतीक अहमद अमर रहे के नारे,  वीडियो देखें
x
Muslims raise slogans of 'Atiq Ahmed Amar Rahe: लोग बोले अतीक पूरी दुनिया के मुसलमानों के लिए शहीद है

Atiq Ahmed Amar Rahe Video: बिहार के पटना में जुमा की नमाज पढ़कर लौटे मुसलमानों ने सड़क में रैली निकाली और अतीक अहमद अमर रहे' के नारे लगाए। इन लोगों ने योगी-मोदी मुर्दाबाद अतीक अशरफ जिंदाबाद के भी नारे लगाए. पटना स्टेशन के पास मौजूद जामा मस्जिद से खुदा की खुदाई करके लौटे मुसलमानों ने एक शैतान की हत्या की दुहाई देनी शुरू कर दी.

पटना में अतीक अहमद अमर रहे और उसे शहीद कहने वाले मुसलमानों का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में रईस गजनवी नाम का एक शख्स भी दिखाई दे रहा है जो कहता है- "अतीक और अशरफ को योगी सरकार ने प्लानिंग के तहत मारा. उनको मरवाने में सरकार और पुलिस का हाथ है." इस बीच रईस गजनवी ने शहीद अतीक-अशरफ अमर रहे जैसे नारे भी लगाए।

पोई दुनिया के मुसलमानों के लिए अतीक अहमद शहीद

रईस गजनवी ने आगे कहा- "अतीक अहमद शहीद हुआ है. रोजे के दिन में उसको अपराधियों के जरिए सरकार और पुलिस ने मरवाया. वो शहीद है. पूरी दुनिया के मुसलमानों की नजर में वो शहीद है."

ऐसे में JDU के प्रवक्ता नीरज ने कहा-

"ऐसा नारा लगाने वालों का समर्थन नहीं किया जा सकता. अतीक का महिमा मंडन ठीक नहीं है. लेकिन बीजेपी को अतीक अहमद पर बोलने का हक नहीं है. न्यूकलियर डील पर बीजेपी ने अतीक अहमद का साथ लिया था. बीजेपी वोट के लिए सारी राजनीति कर रही है."


Next Story