2021/04/Premi.jpg

3 बच्चों की मां को हुआ टिकटाॅक के जरिए किशोर से प्यार, बातचीत बंद हुई तो पहुंच गई घर मनाने, प्रेमी के परिजन हैरान

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
03 Apr 2021

कहते है कि प्यार अंधा होता हैं। यह कब, कहां किससे हो जाए कोई भरोसा नहीं। प्यार में लोग दुनिया के तमाम रस्मों-रिवाजों एवं मर्यादा आदि को भूलकर बस अपने प्रेमी की बाहों में जाना चाहते हैं। ऐसा एक मामला इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ हैं। जहां एक 3 बच्चों की मां को टिकटाक के जरिए एक युवक से प्यार हो गया। दोनों की वाट्सएप के जरिए चैटिंग होती होने लगी।

3 बच्चों की मां को हुआ टिकटाॅक के जरिए किशोर से प्यार, बातचीत बंद हुई तो पहुंच गई घर मनाने, प्रेमी के परिजन हैरान

बीते दिनों किसी बात को लेकर दोनों की कहा-सुनी हो गई। जिससे बातचीत होना बंद हो गई। महिला ने चैटिंग के दौरान युवक का पता पहले ही ले लिया था। लिहाजा जब दोनों के बीच बातचीत बंद हुई तो वह  अपने प्रेमी से दूरियां बर्दाश्त न कर सकी। वह उसे मनाने के लिए उसके घर जा पहुंची। महिला जब प्रेमी के घर पहुंची तो उसके परिजन हैरान हो गए। लिहाजा परिजनों ने पुलिस को फोन पर सूचना दी। लिहाजा पुलिस दोनों लोगों को थाने ले गई।

प्रेमी था नाबालिग

महिला को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसका प्रेमी नाबालिग हैं। दोनों की मुलाकात टिकटाॅक एवं मिस्डकाॅल के जरिए हुई। जिसके बाद दोनों के बीच बीते 4 महीनों से बातचीत हो रही थी। अधेड़ महिला मुम्बई की रहने वाली हैं। जबकि प्रेमी बिहार का रहने वाला हैं। 

शादी की जिद पर थी अड़ी

रिपोर्ट्स की माने तो महिला के पति नहीं हैं। उसके तीन बच्चे हैं। वह प्रेमी से ब्याह रचाने बिहारशरीफ पहुंची थी। वह थाने में भी प्रेमी से शादी की जिद में अड़ी हुई थी। जब पूरे मामले की जानकारी मोहल्लेवासी एवं प्रेमी के परिजनों को लगी तो सब दंग रह गए। आखिरकार पुलिस ने पूरे मामले को सुलझाया। उसने महिला के परिजनों को मुम्बई से बिहार बुलाया। जहां समझाइश देने के बाद महिला को बैरंग लौटना पड़ा। महिला के मुम्बई वापस जाते ही प्रेमी के परिजनों की जान में जान आई। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER