बिहार

सास-दामाद में हुआ ईलू-ईलू, घर से भागे और कर लिया कोर्ट मैरिज, फिर गांव वालो ने उठाया यह कदम

सास-दामाद में हुआ ईलू-ईलू, घर से भागे और कर लिया कोर्ट मैरिज, फिर गांव वालो ने उठाया यह कदम
x
Bihar / बिहार। राज्य के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के भौरा कला थाना क्षेत्र में सास-दामाद के बीच ऐसा इश्क चढ़ा कि वे रिश्ते की हर मर्यादा को तोड़ते हुये घर से भाग खडे़ हुये। 10 माह तक घर से दूर रहने के बाद दोनो ने कोर्ट मैरिज कर लिया।

Bihar / बिहार। राज्य के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के भौरा कला थाना क्षेत्र में सास-दामाद के बीच ऐसा इश्क चढ़ा कि वे रिश्ते की हर मर्यादा को तोड़ते हुये घर से भाग खडे़ हुये। 10 माह तक घर से दूर रहने के बाद दोनो ने कोर्ट मैरिज कर लिया।

सास से आधी उम्र का है दामाद

जानकारी के तहत सास की उम्र 50 वर्ष की है जबकि दामाद 25 वर्ष का है। उनके इश्क से यह साबित होता है कि प्यार अंधा है और उसकी न तो कोई उम्र होती है और न ही कोई मार्यादा। अधेड़ उम्र में 25 वर्ष के दामाद से इश्क करने के साथ ही विवाह तक कर डाला।

घर में हुआ विवाद

सास-दामाद द्वारा कोर्ट मैरिज किये जाने के बाद उसकी लड़की के द्वारा न सिर्फ आपत्ति की गई बल्कि घर में विवाद भी हो गया। विवाद इतना बढ़ा की मामला थाना पहुंच गया। पुलिस उक्त मामले में जांच कार्रवाई कर रही है।

ग्रामीणो ने बनाई दूरी

सास-दामाद के इश्क को लेकर ग्रामीणो में जबरदस्त न सिर्फ चर्चा है बल्कि ग्रामीणो ने उनसे दूरियां बनाने का फैसला कर लिया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story