बिहार

Mami Bhanja Ishq: मामी-भांजे में चढ़ा इश्क का खुमार तो रिश्ते हुए तार-तार, दोनों ने रचाई शादी, फिर 48 घंटे बाद जो हुआ उसे जान आपकी रूह कांप उठेगी

Mami Bhanja Ishq: मामी-भांजे में चढ़ा इश्क का खुमार तो रिश्ते हुए तार-तार, दोनों ने रचाई शादी, फिर 48 घंटे बाद जो हुआ उसे जान आपकी रूह कांप उठेगी
x
Mami Bhanja Ki Shadi: मामी और भांजे के इश्क का मामला सामने आया है.

Mami Bhanja Ishq: कहते है इश्क की इंतहा होती है और वह न तो उम्र देखता और न ही रिश्ते। ऐसा ही एक मामला बिहार के खगडिय़ा जिला से सामने आया है। जंहा महेशखूंट थाना क्षेत्र के काजीचक पंचायत में रिश्ते के भांजे को देख मामी उस पर फिदा हो गई। मामला इश्क तक जा पहुचा। मामी-भांजे का यह रिश्त अब बदल चुका था और दोनों के बीच नजदीकिया बढ़ गई।

12 वर्ष में पति से लिया तलाक

जानकारी के तहत महिला का विवाह 12 वर्ष पहले हुआ था। शादी समारोह के दौरान रिश्ते के भांजे को दिल देने वाली मामी के घर उसके प्रेमी भांजे का आना जाना शुरू हो गया। जब महिला के पति को इसकी जानकारी हुई तो उसके होष उड़ गए और वह पत्नी पर नजर रखने लगा। इस दौरान वह पत्नी और उसके प्रेमी को अपत्तिजनक स्थित में देख लिया।

पति ने कराई शादी

पत्नी के इश्क को भांपते हुए उसके पति ने महिला का विवाह उसके प्रेमी के साथ करवाने का मन बना लिया और लोगो की मौजूदगी में न सिर्फ प्रेमी ने मामी की मांग भर दी बल्कि समझौता पत्र में महिला ने लिखा कि वह अपनी स्वेच्छा से प्रेम विवाह कर रही है। वह अपनी पति को छोड़कर अब प्रेमी के साथ रहना चाहती है।

48 घंटे में ही टूट गई शादी

मामी को पत्नी बना घर ले गया उसके प्रेमी के घर वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो उसके घर में हंगामा हो गया। वही घर वालों के आगे मामी का प्रेमी झुक गया और वह उसे छोड़कर रफ्ूचक्कर हो गया। जिसके बाद महिला को अपनी गलती का एहसास हुआ और वह अपने पति के घर जा पहुची। पहले तो उसका पति उसे रखने को तैयार नही था, लेकिन बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया और वे एक फिर विवाह कर लिए, यू कंहा जाए कि महिला ने 48 धंटे के अंतराल में दो बार विवाह कर लिया।

Next Story