बिहार

बिहार में भी महाराष्ट्र जैसे हालात! JDU के विधायक चिराग पासवान के सम्पर्क में?

बिहार में भी महाराष्ट्र जैसे हालात! JDU के विधायक चिराग पासवान के सम्पर्क में?
x
बिहार में क्या चल रहा: बीजेपी ने कहा है कि बिहार में महाराष्ट्र जैसे हालात हैं, JDU के कई विधायक चिराग पासवास के सम्पर्क में हैं

Maharashtra like situation in Bihar: महाराष्ट्र की राजनितिक उलट-पलट के बाद बिहार में सियासी भूचाल होने की आशंका है. बीजेपी का कहना है कि बिहार में भी महाराष्ट्र जैसे हालात हैं. बिहार सरकार की JDU में बगावत के सुर उठने लगे हैं और बहुत जल्द नितीश कुमार को झटका लगने वाला है.

सुशील मोदी ने कहा है कि एनसीपी में विद्रोह का होना विपक्षी एकता बैठक का नतीजा है, जल्द ही जनता दल यूनाइटेड (JDU) में भगदड़ मचने वाली है. उन्होंने कहा कि- बिहार में बगावत की स्थिति बन रही है क्योंकी नितीश कुमार ने पिछले 17 सालों में अपने सांसदों और विधायकों को मिलने का समय नहीं दिया। जब से नितीश कुअंर ने अगली लड़ाई के लिए राहुल गांधी को अपना नेता और तेजस्वी यादव को उत्तराधिकारी बना दिया तभी से JDU में विद्रोह की स्थिति बनी हुई है.

चिराग के सम्पर्क में JDU विधायक

लोजपा के चीफ चिराग पासवान ने दावा किया है कि JDU के कई विधायक और सांसद उनके संपर्क में हैं. इधर केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने दावा ठोंका है कि बिहार में अगले एक दो दिन में राजनितिक भूचाल आने वाला है. उधर जेडीयू छोड़कर नई पार्टी बनाने वाले उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि JDU में फुट पड़ने वाली है.

बीजेपी का कहना है कि फुट के डर से अब नितीश कुमार अपने विधायकों को समय देने लगे हैं, वो अपने विधायक और पार्षदों से मिल रहे हैं. इधर महाराष्ट्र में अजित पवार ने एनसीपी और चाचा शरद पवार के साथ खेल किया जिसके बाद विपक्षी एकता बैठक टल गई. बीजेपी का कहना है कि एनसीपी की तरह JDU का हश्र होने वाला है.

Next Story