बिहार

Lalu Yadav Health: लालू यादव का बॉडी मूवमेंट बंद, दिल्ली के एम्स में इलाज जारी, प्रार्थना और दुआ का दौर शुरू

Lalu Yadav Health: लालू यादव का बॉडी मूवमेंट बंद, दिल्ली के एम्स में इलाज जारी, प्रार्थना और दुआ का दौर शुरू
x
Lalu Yadav Health: पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की तबियत बिगड़ी।

Lalu Yadav Health News Live: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की तबियत लगातार बिगड़ रही है। जिसके चलते उन्हे पटना से दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया है। जहाँ डॉक्टरो की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य को लेकर निगरानी कर रही है। डॉक्टर उनका पूरा चेकअप कर रहे है। जहाँ लालू यादव की बॉडी में कई तरह की समस्या आ रही है। जिसके चलते उनके परिवार और चाहने वालों में चिंता बढ़ गई है।

देर रात लाया गया दिल्ली

दरअसल दो दिन पूर्व लालू यादव पटना स्थित रॉबड़ी देवी के सरकारी आवास में गिर गए थें। जिसके बाद उनकी तबियत खराब हो गई और उन्हे पटना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। स्वास्थ्य में सुधार न होने से लालू यादव को वायुयान द्वारा दिल्ली लाया गया और एम्स में बुधवार की रात भर्ती किया गया है।

इस तरह की है समस्या

लालू प्रसाद यादव डाइबिटीज, ब्लड प्रेशर, हृदय रोग, प्रोस्टेट का बढ़ना, यूरिक एसिड का बढ़ना, किडनी की बीमारी, थैलीसीमिया, ब्रेन से संबंधित बीमारी, दाहिने कंधे की हड्डी में दिक्कत, पैर की हड्डी की समस्या, आंख में दिक्कत जैसी बीमारियों से ग्रस्त हैं।

झारखंड सीएम ने ली स्वास्थ की जानकारी

राजद के प्रवक्ता और राजद के वरिष्ठ नेता चित्तरंजन गगन ने दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) का फोटो पोस्ट किया है जिसमें लालू प्रसाद से मिलने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) पहुंचे थे।



बहू ने लिखा...

लालू प्रसाद की बहू और तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav Wife) की पत्नी राजश्री यादव (Rajshree Yadav) ने ट्विटर पर लालू प्रसाद की मुस्कुराहट भरी तस्वीर पोस्टर कर लिखा है- 'ऐ दिल्ली तू कितना खुशनसीब है, आज तेरे दर पे करोड़ों मजलूमों का चांद आया है! हे महादेव हिफाजत करना।

तो वही बिहार में लालू के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना एवं दुआ का दौर भी शुरू हो गया है। उनके चाहने वाले लोग मंदिर और मस्जिद में शीघ्र स्वास्थ के लिए प्रार्थना कर रहे है। छोट-छोटे बच्चे दुआ कर रहे हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story