बिहार

दोस्त की गर्दन में 100 बार सुई चुभाकर मार डाला! जानें पूरा मामला

दोस्त की गर्दन में 100 बार सुई चुभाकर मार डाला! जानें पूरा मामला
x
बक्सर में दोस्त की गर्दन पर 100 बार सुई चुभाकर हत्या करने का मामला सामने आया है

बक्सर न्यूज़: बिहार के बक्सर में दोस्तों ने मिलकर अपने ही 20 साल के दोस्त की हत्या कर दी. आरोपियों और मृतक के बीच ड्रग्स को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसके बाद तीन दोस्तों ने उसकी जमकर पिटाई की और जब वह अधमरा हो गया तब उसके गले में 100 बार सुई चुभाई जिससे उसकी जान चली गई.

मामला 9 नवंबर का है. बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा चिमनी के पास मृतक का शव मिला, प्राथमिक जांच में मालूम हुआ कि मृतक का नाम मनोज यादव है. जब पोस्टपार्टम हुआ तो मालूम हुआ कि पहले युवक की पिटाई हुई और गले में 100 बार सुई चुभोकर मौत के घाट उतारा गया.

बक्सर में दोस्त की हत्या

दोस्त के गले में 100 बार सुई चुभोकर हत्या करने वाले तीनों नामजद आरोपियों के खीलाफ FIR दर्ज हो गई है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को पकड़ भी लिया है मगर तीसरा आरोपी बेंगलुरु भाग गया है. ये सभी आरोपी इंटर क्लास में पढ़ते हैं.

आरोपी कैसे पकड़ में आए

पुलिस को मनोज का मोबाइल शव के साथ नहीं मिला, पुलिस ने मनोज का नंबर सर्विलांस में डाला। पता चला कि जिन लोगों ने मनोज की हत्या की उनमे से एक ने ही उसका मोबाइल अपने पास रख लिया था. पुलिस ने पूछताछ की तो उसने सब सच उगल दिया।

पुलिस ने अनुसार 9 नवंबर को मनोज अपने तीन दोस्त प्रकाश दास, धीरज शर्मा और सनी पासी के साथ आहिरौली में हो रहे यज्ञ देखने के लिए निकला था. बीच रास्ते में चारों ने ड्रग्स का नशा किया और झगड़ा शुरू हुआ. इसी दौरान तीनों ने मिलकर मनोज को मार डाला। तीनों ने ड्रग्स लेने वाली सुई को मनोज के गले में 100 बार चुभोया जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया/

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story