बिहार

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में महिला को पति ने देखा, प्रेमी और पति ने मिलकर उठाया यह कदम

bihar
x
बिहार के भगलपुर महिला प्रेमी और पति दोनों ने छोड़ा साथ

बिहार। महिला को लव करना इतना मंहगा पड़ गया कि उसके हाथ न तो पति रह गया और न ही प्रेमी ने उसका साथ दिया। यह मामला राज्य के भागलपुर ज़िले में नाथनगर इलाके के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र से सामने आ रहा है। जानकारी के तहत महिल के दो बच्चे है और पड़ोस में रहने वाले युवक से उसका काफी समय से न सिर्फ प्रेम प्रसंग चल रहा था बल्कि दोनों ने शरीरिक सबंध भी स्थापित कर रखे थे।

पति ने खोला राज

पत्नी की चाल-चरित्र पर पति को संदेह हो रहा था। जिसके चलते वह पत्नी पर निगरानी करने लगा और एक दिन उसकी पत्नी और प्रेमी उसी घर में अपत्ति जनक हालत में महिला के पति के हाथ लग गए। जिस पर मामला विवाद में बदल गया।

पंचायत में पति और प्रेमी ने खड़े किए हाथ

महिला के इस कदम को लेकर गांव की पंचायत बुलाई गई। जिसमें पति ने यह कहते हुए पत्नी को रखने से इंकार कर दिया कि वह कई बार पत्नी को समझा चुका है, लेकिन वह मानने के लिए तैयार नही है। ऐसे में वह उसे कैसे रख सकता है। तो वही प्रेमी ने भी महिला को अपने साथ रखने से इंकार कर दिया, जबकि महिला प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है।

पुलिस में पहुचा मामला

पंचायत में पति-पत्नी और वो के बीच चल रहा मामला जब नही सुलझा तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई और पुलिस मामले में अब जांच कार्रवाई कर रही है, हांलाकि पुलिस अभी किसी नतीजे पर नही पहुची है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story