बिहार

Bihar News: पटना में गंगा की गहराई में समाएं पति-पत्नी और उनके दो बच्चे, बचाव के लिए लगाते रहे आवाज

Bihar News: पटना में गंगा की गहराई में समाएं पति-पत्नी और उनके दो बच्चे, बचाव के लिए लगाते रहे आवाज
x
Bihar Patna News: बिहार राज्य के पटना में एक ही परिवार के चार लोग गंगा की गहराई समां गए।

Patna Bihar Latest News: एक ही परिवार के 4 लोग गंगा नदी की गहराई में समा गए, यह घटना बिहार राज्य के पटना में बुधवार को सामने आई हैं। जहाँ पति-पत्नी और उनके दो बच्चे गंगा स्नान करने के दौरान पानी में चले गए चारों पानी के बहाव में आ जाने के कारण नदी में डूब गए। जानकारी के तहत पति-पत्नी अपने दो बच्चों के साथ श्राद्ध करने आए थे। इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है।

बचाव के लिए लगाते रहे आवाज

गंगा नदी में डूब रहा परिवार बचाव के लिए आवाज लगाता रहा, उनकी आवाज सुनकर कुछ लोग नदी में छलांग लगाए, लेकिन तब तक वे चारों नदी की तेज धारा में आ गए, जिसके चलते वे पानी में दूर जा पहुंचे और डूब गए।

शेखपुरा का रहने वाला है परिवार

गंगा नदी में डूबने वाले परिवार में पटना के शेखपुरा निवासी मुकेश कुमार 48 वर्ष, उनकी पत्नी आभा देवी 32 वर्ष, पुत्री सपना कुमारी 15 वर्ष और पुत्र चंदन कुमार 13 वर्ष हैं, हांलाकि अभी तक किसी का भी गंगा नदी में पता नही चल पाया है। पुलिस स्थानीय गोताखोर की मदद से उनकी तलाश पानी में कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गंगा नदी में पानी ज्यादा है और बहाव तेज होने के कारण लापता लोगों की तलाश करने में समस्या आ रही है।

हादसे के पीछे लापरवाही का अरोप

गंगा नदी के किनारे स्थित उमानाथ मंदिर घाट पर प्रशासन की लापरवाही का अरोप भी लगाया जा रहा है। लोगो का आरोप है कि यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं। यहां की सीढ़ियों में 5-6 फीट की दूरी है। इसी के चलते यहां हादसे होते हैं। सुरक्षा और बचाव के लिए भी यहां कोई प्रबंध नहीं हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story