बिहार

बड़ा हादसा / गंगा में समाई 18 लोगों से भरी पिकअप, 9 के शव मिलें, 7 की तलाश जारी, 2 तैरकर बाहर आएं

Aaryan Dwivedi
23 April 2021 12:11 PM GMT
बड़ा हादसा / गंगा में समाई 18 लोगों से भरी पिकअप, 9 के शव मिलें, 7 की तलाश जारी, 2 तैरकर बाहर आएं
x
Danapur Accident / बिहार के दानापुर में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया है. 18 लोगों से भरी पिकअप गंगा में समा गई है. इस हादसे में अब तक 9 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं, जबकि 7 लोगों की तलाश जारी है. इस हादसे में दो लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली है. पिकअप में सवार सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताए जा रहें हैं. 

Danapur Accident / बिहार के दानापुर में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया है. 18 लोगों से भरी पिकअप गंगा में समा गई है. इस हादसे में अब तक 9 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं, जबकि 7 लोगों की तलाश जारी है. इस हादसे में दो लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली है. पिकअप में सवार सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताए जा रहें हैं.

बताया जा रहा है कि रिश्तेदारों से भरी पिकअप दियारा के अखिलपुर में तिलक समारोह में शामिल होकर दानापुर लौट रही थी. इस बीच पीपा पल से गुजरने के दौरान हादसा हो गया.

SDRF की टीम को बुलाया गया

स्थानीय लोगों ने नाव के सहारे गाड़ी को निकालने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हुए. प्रशासन JCB की मदद से गाड़ी को निकालने में जुटा है. डूबे लोगों की तलाश में SDRF की टीम को लगाया गया है.

स्थानीय तैराक भी तलाशी में जुटे

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. SDRF की टीम मौके पर पहुंचती इससे पहले ही स्थानीय तैराकों को पानी में डूबे लोगों की तलाश में लगाया गया.

Next Story