बिहार

एक विवाह ऐसा भी.. बाढ़ के कारण नाव पर आई बारात, पानी पर हुईं सारी रस्में और नाव पर ही दुल्हन हुई विदा, देखिए Viral Photos

Suyash Dubey
10 July 2021 10:34 AM GMT
एक विवाह ऐसा भी.. बाढ़ के कारण नाव पर आई बारात, पानी पर हुईं सारी रस्में और नाव पर ही दुल्हन हुई विदा, देखिए Viral Photos
x
Bihar Viral Marriage : बड़े होटलो और हॉल में आपने खूब शादियां एन्जॉय की होंगी लेकिन बिहार की एक शादी खूब वायरल हो रही है। समस्तीपुर (Samastipur) के कल्याणपुर (Kalyanpur Police Station) थाना क्षेत्र के एक गांव में बाढ़ की वजह से रास्ता न होने से नाव पर सवार होकर बारात दूल्हा लेकर लड़की के घर पहुंची। बाढ़ कारण शादी की रस्म भी पानी में ही पूरी की गई और दुल्हन को नाव से ही विदा किया गया।

Bihar Viral Marriage : बड़े होटलो और हॉल में आपने खूब शादियां एन्जॉय की होंगी लेकिन बिहार की एक शादी बाढ़ के पानी के ऊपर होने के कारण खूब वायरल हो रही है।

हर लड़की का यही सपना होता है की उसका दूल्हा घोड़ी पर सवार हो कर आये और उसे विदा कर अपने घर ले जाए। लेकिन समस्तीपुर (Samastipur) के कल्याणपुर (Kalyanpur Police Station) थाना क्षेत्र के एक गांव में बाढ़ की वजह से रास्ता न होने से नाव पर सवार होकर बारात दूल्हे के साथ दुल्हन के घर पहुंची।

बाढ़ कारण शादी की रस्म भी पानी में ही पूरी की गई और दुल्हन को नाव से ही विदा किया गया। इस शादी की तस्वीरें पूरे सोशल में मीडिया में तेजी से वायरल हो रहीं है। देखिये वायरल फोटोज :

नाव पर आई बरात :

नाव पर विदा हुई दुल्हन

Next Story
Share it