बिहार

बिहार में मौत का तांडव, जहरीली शराब पीने से 30 लोगो की मौत

RaipurNew Years picnic was expensive for teacher fell in ditch taking selfie with friends died
x
सांकेतिक तस्वीर 
बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) और पश्चिम पंचरन (West Champaran) जिलों में जहरीली शराब पीने से 30 लोगो की मौत हो गई।

बिहार जहरीली शराब से मौत न्यूज़: एक बार फिर बिहार में जहरीली शराब ने मौत का तांडव मचा दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) और पश्चिमी चंपारण (West Champaran) जिलों में पिछले दो दिनों में संदिग्ध जहरीली शराब के सेवन से कम से कम 30 लोगों की मौत हो गयी। कई अन्य बीमार हो गये। पश्चिम चंपारण जिले के मुख्यालय बेतिया के तेलहुआ गांव में गुरुवार को कथित तौर पर शराब पीने से आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि गोपालगंज में संदिग्ध नकली शराब के सेवन की एक अन्य घटना में गुरुवार को 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि जिले में छह और मौतों की पुष्टि हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों जिलों के प्रशासन ने अब तक मौतों के कारणों की पुष्टि नहीं की है। जानकारी के अनुसार जहरीली शराब से पिछले दस दिनों में उत्तरी बिहार में इस तरह की तीसरी घटना है।

गोपालगंज पहुंचे बिहार के मंत्री जनक राम ने रिपोर्टर्स से कहा, "मैंने उन लोगों के घर का दौरा किया है जिनकी कथित तौर पर नकली शराब पीने से मौत हुई थी। यह एनडीए सरकार को बदनाम करने की साजिश हो सकती है।"

गोपालगंज के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी आनंद कुमार ने कहा, "पिछले दो दिनों में जिले के मुहम्मदपुर गांव में कुछ लोगों की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है। उनकी मौत के कारण की पुष्टि नहीं की जा सकती क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। तीन टीमें मामले की जांच कर रही हैं। "


Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story