बिहार

बिहार में बड़ा हादसाः मोतिहारी में चिमनी ब्लास्ट, 8 की मौत दर्जनों घायल

Motihari Chimney Blast News
x
Motihari Chimney Blast News: देश के बिहार राज्य के मोतिहारी में हुआ बड़ा हादसा

Motihari Chimney Blast News: ईट भट्टी की चिमनी में जोरदार ब्लास्ट होने से जहां भट्टी का उपरी हिस्सा मलवे में तब्दली हो गया वही चिमनी के नीचे मौजद आधा सैकड़ा से ज्यादा लोग हादसे का शिकार हो गए है। इस हादसे में अब तक 8 लोगो के मौत की खबर है, 15 घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही मलवें अभी भी दो दर्जन से ज्यादा लोग दबे हुए है। मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

यह हादसा बिहार के मोतिहारी में शुक्रवार की शाम हुआ है। बताया जा रहा है कि शाम करीब साढ़े चार से 5 बजे के बीच रामगढ़वा थाना क्षेत्र के चंपापुर गांव के पास चिमनी में जोरदार धमाका हुआ था। हादसा इतना तेज था कि चिमनी का मालवा दूर तक गिरा है।

चिमनी के फूका में था भोज का आयोजन

बताया जा रहा है कि चिमनी में इस साल का पहला फूंक हुआ था। जिसके लिए शुक्रवार शाम को भोज का आयोजन था। चिमनी करीब 2.30 बजे फूंका गया था। इस आयोजन में वहां काफी संख्या में लोग मौजूद थें। चिमनी के चालू होने पर हंसी ख़ुशी मौजूद लोगो में हादसे से चीख पुकान मच गई। वही नीचे बैठे लोग मलवे में दब गए तो वही चिमनी का गरम मलवा होने से लोग ज्यादा प्रभावित हुए है।

चिमनी मालिक की हुई मौत

जानकरी के तहत मोतिहारी में मोहम्मद ईरशाद के द्वारा चिमनी बनवाई गई थी। इस हादसे में ईरशाद सहित अब तक 8 लोगो की मौत हुई है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story