बिहार

Bull In Train: बिहार की एक ट्रेन में जब सांड करने लगा सवारी, यात्रियों में खलबली, वायरल हो रहा वीडियों

bull in bihar train
x
Bull In Bihar Railways Train: बिहार के मिर्जाचौकी स्टेशन से एक सांड ट्रेन में सवारी कर रहा था और यह वीडियों अब जमकर वायरल हो रहा है।

Bull In Bihar Railways Train: यूं तो ट्रेन के जनरल, स्लीपर कोच सहित अन्य डिब्बों में यात्री सफर करते है, लेकिन बिहार की एक ट्रेन का वीडियों वायरल (Bihar Train Viral Video) हो रहा है। जिसमें एक सांड ट्रेन में सफर कर रहा है। उक्त वीडियो को लोग जमकर देख रहे है।

बिहार की ट्रेनों में ऐसे होता है सफर

दरअसल बिहार (Bihar) में चलने वाली ट्रेनों में यात्री अपने साथ ढ़ेर सारे सामान तो लेकर चलते ही है, कई बार साईकिल, मवेशियों के लिए चारा आदि लेकर भी सफर करते हुए नजर आ जाते है, लेकिन इस बार तो सांड ही लोकल ट्रेन के डिब्बे में सफर करता हुआ नजर आ रहा है।


लोग ले रहें मजे

सांड का ट्रेन में सफर करते हुए वीडियों सामने आने के बाद न सिर्फ ट्रेन के यात्री बल्कि वीडियों देखने वाले लोग भी मजे ले रहे है कि बिहार है यहाँ सब कुछ संभव है और यात्री चाहे कोई भी हो, हर वाहन में सफर कर सकता है।

यह था मामला

खबरों के तहत जामलपुर से साहिबगंज जानेवाली ईएमयू पैसेंजर ट्रेन में सांड (Bull In Train) सवारी कर रहा था। वीडियो 2 दिन पहले का है। भागलपुर जिले के मिर्जाचौकी स्टेशन पर इस सांड को कुछ लोगों ने ट्रेन पर चढ़ा दिया। अपनी बोगी में सांड को देख यात्री दहशत में यात्रा करते नजर आए।

शरारती तत्वों की हरकत

जानकारी के तहत 2 अगस्त को जामलपुर से साहिबगंज जा रही ईएमयू ट्रेन मिर्जाचौकी स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो कुछ शरारती लोगों ने स्टेशन पर घूम रहे सांड को ट्रेन पर चढ़ा दिया। इतना ही उन लोगों ने इस सांड को सीट के हैंडल से रस्सी से बांध भी दिया। बोगी में बैठे पैसेंजर ये सब नजारा देखते रहे। लेकिन डर के मारे किसी ने रोकने की कोशिश नहीं की। हांलाकि अगले स्टेशन में एक रिटायर्ड सैनिक ने सांड का रस्सी खोल उसे स्टेशन पर उतार दिया।

Next Story