बिहार

Bihar: Nupur Sharma का मोबाइल पर वीडियो देख रहा था युवक, तीन बदमाशों ने मारपीट कर घोंप दिया चाकू, अब फिर मचा बवाल

Bihar: Nupur Sharma का मोबाइल पर वीडियो देख रहा था युवक, तीन बदमाशों ने मारपीट कर घोंप दिया चाकू, अब फिर मचा बवाल
x
Bihar Latest News: बिहार के सीतामढ़ी जिले में युवक पर चाकू से हमला

Man stabbed for watching Nupur Sharma's video: बीजेपी की निलंबित नेत्री नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की पोस्ट मोबाईल पर देख रहे युवक के साथ तीन की सख्या में रहे लोगो ने मारपीट करते हुए चाकू घोंप दिए। जिससे युवक बेहोश हो गया और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। यह घटना बिहार के सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के बहेड़ा जाहिदपुर का है. यहां के रहने वाले अंकित झा को कुछ लड़कों ने चाकू मार दिया है।

वायरल हो रहा वीडियो

घायल अंकित झा दरभंगा के बेंता स्थित एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. जख्मी युवक का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

घायल युवक ने मीडिया को दी जानकारी

जख्मी युवक अंकित ने अस्पताल में मीडिया को बताया कि गांव से दूर नानपुर में एक पान की दुकान में वह मोबाइल फोन में नूपुर शर्मा की पोस्ट देख रहा था। उन्होने बताया कि सिगरेट पी रहे तीन युवकों ने उससे पूछा कि क्या तुम नूपुर शर्मा के समर्थक हो, जब उसने कहा कि तुमसे क्या लेना देना तो आरोपी युवकों ने न सिर्फ सिगरेंट का धुंआ उसकी ओर फेंकने लगें बल्कि उस पर चाकू से हमला कर दिए।

पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप

घटना में घायल हुए युवक के परिजनों ने पुलिस कार्यवाही पर भी सवाल उठाए है। उनका आरोप है कि पुलिस ने दवाब देकर एफआईआर से नुपूर शर्मा का नाम हटवाया है।

राजस्थान-महाराष्ट्र के बाद बिहार में घटना

ज्ञात हो कि नुपूर के द्वारा पैगम्बर को लेकर की गई बात के बाद देश भर में लगातार विवाद सामने आ रहे है। इसके पूर्व राजस्थान एवं महाराष्ट्र में मामला सामने आ चुका है और अब बिहार में नूपुर को लेकर युवक पर जानलेवा हमला किया गया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story