बिहार

Bihar Train Viral Video: ट्रेन में चोर की 10 किलोमीटर तक लटकती यात्रा, यात्रियों ने दी ऐसी सजा

Bihar Train Viral Video: ट्रेन में चोर की 10 किलोमीटर तक लटकती यात्रा, यात्रियों ने दी ऐसी सजा
x
Bihar Train Viral Video : बिहार में मोबाइल चोरों की शामत आई हुई है और पकड़े गए चोरी के आरोपियों की जान पर बन रही है.

Bhagalpur Bihar Train Viral Video : इन दिनों बिहार में मोबाइल चोरों की शामत आई हुई है और पकड़े गए चोरी के आरोपियों की जान पर बन रही है। ऐसा ही एक वीडियों भागलपुर (Bhagalpur Viral Video) से सामने आ रहा है। जानकारी के तहत बुधवार को यात्रियों ने मोबाइल चोरी के एक आरोपी को पकड़ लिया और पहले तो उसकी पिटाई की और फिर ट्रेन के गेट पर लगी खिड़की पर लटका दिए।

10 किमी तक कराया सफर

पकड़े गए चोरी के आरोपी को यात्रियों ने तकरीबन 10 किमी तक सफर खिड़की पर लटका कर करवाया, जबकि ट्रेन 80 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चल रही थी। वहीं स्टेशन आने पर यात्रियों ने उसे जीआरपी के हवाले कर दिए।

इस तरह की रही घटना

जानकारी के तहत भागलपुर साहिबगंज रेलखंड के ममलखा स्टेशन (Mamlakha Station Viral Video) का है। ट्रेन चलने ही वाली थी कि यात्रियों ने उसे पकड़कर अंदर खींच लिया। इसके बाद उसके साथ मारपीट करके ट्रेन के गेट से लटका दिया। युवक के पैर कभी पटरियों पर पड़ी गिट्टियों पर रगड़ाते तो कभी पोल से टकराने से बचते, वह माफी मांगता रहा लेकिन लोग उसका ट्रेन की खिड़कियों से वीडियो बनाते रहे।

लगातार आ रहे मामले

दरअसल बिहार में चोरी के आरोप में पकड़े जाने वालों को इस तरह से सजा दिए जाने का यह दूसरा मामला सामने आया है। इसी तरह 14 दिन पहले बेगूसराय में चलती ट्रेन की खिड़की से मोबाइल चुराने की कोशिश में एक चोर की जान पर बन आई थी। जैसे ही इस चोर ने स्टेशन छोड़ रही ट्रेन की खिड़की में हाथ डालकर एक यात्री का मोबाइल छीनने की कोशिश की, यात्री ने उसका हाथ पकड़ लिया। दूसरे यात्री ने चोर का दूसरा हाथ भी पकड़कर खींच लिया। इस बीच ट्रेन स्टेशन से बाहर निकल गई और चोर खिड़की से लटक गया। करीब 15 किमी तक यात्रियों ने उसे ऐसे ही लटकाए रखा।

Next Story