बिहार

बिहार: समोसा खिलाने से मना किया तो दोस्तों ने ही किडनैप कर लिया

बिहार: समोसा खिलाने से मना किया तो दोस्तों ने ही किडनैप कर लिया
x
बिहार में समोसा न खिलाने पर अपहरण का मामला सामने आया है, 8-9 लकड़ों को समोसा नहीं खिलाया तो किडनैप कर लिया

Bihar Samosa Kidneping: किडनैपिंग जैसा क्राइम पुलिस के लिए बड़ी चुनौती होता है, लोग पैसों के लिए या किसी से बदला लेने के लिए बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक का अपहरण कर लेते हैं. बिहार के गोपालगंज से भी किडनैपिंग का गरमा गर्म मामला सामने आया है लेकिन यहां अपहरण पैसों के लिए समोसे के लिए हुआ था.

जी हां... समोसे के लिए अपहरण हुआ है. मामला बिहार के गोपालगंज का है. जहां स्कूल में पढ़ने कुछ लड़कों ने अपने जूनियर को सिर्फ इस लिए अगवा कर लिया क्योंकि उसने उन्हें समोसा खिलाने से मना कर दिया था. पीड़ित का आरोप है कि उसके सीनियर स्टूडेंट्स जिनमे से कुछ उसके दोस्त भी थे वो हमेशा उसे समोसा खिलाने के लिए कहते थे, लेकिन इस बार मना करने पर उन्होंने उसे अगवा ही कर लिया और उसके साथ मारपीट की.

समोसे के लिए अपहरण

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में रहने वाला पंकज 10वीं क्लास में पढता है. परीक्षा का समय चल रहा था. जैसे ही वह एग्जाम देकर स्कूल से बाहर आया और घर के सामने तक पहुंचा तभी उसके स्कूल के सीनियर्स ने उसे घेर लिया, और जबरन बाइक में बैठकर कहीं ले गए.

पंकज के साथ सीनियर्स की जबरजस्ती को पडोसी ने देखा और सीधा पंकज के घर वालों को इसकी जानकारी दी, पंकज के परिवार वाले थाने गए और शिकायत दर्ज करवाई।

पंकज के साथ क्या किया

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने पंकज को अगवा कर एक खाली घर में ले गए थे. जहां उसे पीटा गया और बाद में बरडीला चंवर में छोड़ दिया और फरार हो गए. पंकज घायल अवस्था में लोगों को दिखा तो आसपास के रहवासियों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने उसे हॉस्पिटल में एडमिट किया। पुलिस ने इस मामले में अबतक 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पंकज ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा-

मेरे दोस्त जो मेरे स्कूल के सीनियर हैं, वो पिछले कुछ दिनों से मुझे समोसा खिलाने के लिए कह रहे थे. मैंने समोसा खिलाने से मना किया तो कुछ लड़कों ने मुझे किडनैप कर लिया और मुझे पीटा।

पुलिस का कहना है कि आरोपियों की संख्या 8 से 9 है. अबतक 2 को पकड़ा गया है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Next Story