बिहार

Bihar Raid: बिहार में धन कुबेर निकला इंजीनियर, दो ठिकानों से मिले 5 करोड़ कैश

Bihar Raid: बिहार में धन कुबेर निकला इंजीनियर, दो ठिकानों से मिले 5 करोड़ कैश
x
Bihar Latest News: बिहार में रूरल डेवलपमेंट डिपार्टमेंट के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के ठिकानों से 5 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद।

Raids on Government Engineer: एग्जीक्यूटिव इंजीनियर संजय कुमार राय के 3 ठिकानों में बिहार के विजिलेंस की टीम ने रेड करके 5 करोड़ रूपये से ज्यादा का कैश बरामद किया है। इंजीनियर के घर में मिले नोटों की गड्डियों को देखकर टीम के लोग भी दंग रहे गए।

2 ठिकानों में मिले 5 करोड़ रूपये

जानकरी के तहत रूरल डेवलपमेंट डिपार्टमेंट के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर संजय कुमार राय के पटना में 2 और किशनगंज के 3 ठिकानों पर छापेमारी की गई है। पटना के ठिकानों से सवा करोड़ कैश तो किशनगंज से 4 करोड़ रुपए मिले हैं। दोनों जगह कैश गिनने के लिए मशीन मंगवाई गई थी।

अल सुबह घर पहुंची टीम

जानकारी के तहत शनिवार की अल सुबह विजिलेंस की दो टीमों ने एक साथ पटना और किशनगंज में छापे मारे। किशनगंज में 13 मेंबर्स की टीम ने संजय कुमार राय के रूईधाशा, उनके पर्सनल असिस्टेंट ओम प्रकाश यादव के लाइनपाड़ा और कार्यालय के कैशियर खुर्रम सुल्तान के लाइनपाड़ा में बने घर पर छापेमारी की।

इंजीनियर के पीए के यहां मिले 3 करोड़

किशनगंज में संजय कुमार (Sanjay Kumar) के पीए ओम प्रकाश यादव (Om Prakash Yadav) के घर से करीब 3 करोड़ और कैशियर के घर से करीब एक करोड़ कैश मिला है। ओम प्रकाश यादव को संजय कुमार राय ने अपने खर्च पर रखा था। तो पीए और कैशियर के जरिए वसूली करता था।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story