बिहार

Bihar News: बिहार की स्कूल में तलवार लेकर घुसा मुस्लिम शख्स! बोला काट डालूंगा

Bihar News: बिहार की स्कूल में तलवार लेकर घुसा मुस्लिम शख्स! बोला काट डालूंगा
x
बिहार के स्कूल में तलवार लेकर घुसा मुस्लिम आदमी, स्कूल में भगदड़ मच गई

Bihar News: बिहार की एक सरकारी स्कूल में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक मुस्लिम शख्स तलवार लेकर स्कूल के अंदर दौड़ पड़ा, मामला बिहार के अररिया जिले के जोकीहाट प्रखंड के भगवानपुर पंचायत की सराकरी स्कूल का है. मुस्लिम आदमी पर तलवार लेकर स्कूल के प्राचार्य और शिक्षकों को काट डालने की धमकी देने का आरोप है.

भगवानपुर पंचायत की सराकरी स्कूल में जिस आरोपी ने तलवार लेकर स्कूल के प्राचार्य और अन्य स्टाफ को धमकाया है उसका नाम अकबर है. जिसके खिलाफ अररिया पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. अकबर ने स्कूल में खूब हंगामा किया, स्कूल के बच्चे और पूरा स्टाफ उस वक़्त काफी डर गया था जब हवा में तलवार लहराते हुए मुस्लिम शख्स ने धावा बोला था।

स्कूल में तलवार लेकर घुसा अकबर

जिस स्कूल में अकबर नाम का मुस्लिम शख्स तलवार लेकर घुसा था वहां उसका बेटा पढाई करता है. पता चला है कि स्कूल में काफी दिनों से बच्चों को नई किताब और नई यूनिफॉर्म नहीं मिली थी. इसी लिए अकबर नाराज हो गया था। इसके बाद अकबर ने अपने घर में रखी तलवार उठाई और भागते हुए स्कूल के अंदर पहुंच गया. सीधा प्रिंसिपल के ऑफिस में गया और स्कूल के शिक्षकों को धमकाने लगा.

24 घंटे में पैसा दो वरना काट दूंगा

स्कूल में तलवार लेकर घुसे आरोपी अकबर ने टीचर्स के सामने तलवार लहराते हुए कहा "अगर 24 घंटे के अंदर मेरा पैसा वापस नहीं हुआ तो दोबारा आऊंगा और काट डालूंगा" स्कूल में मौजूद लोगों ने उसे शांत कराया और वो घर लौट गया. लेकिन इस दौरान पूरे स्कूल में हंगामा मच गया था, बच्चे काफी डर गए थे. गुस्से में अकबर कुछ भी कर सकता था.

मुकदमा दर्ज हो गया

इस घटना के बाद अकबर के खिलाफ स्कूल के हेडमास्टर जहांगीर ने जोकीहाट के बीडीओ शिकायत की, जिसके बाद पुलिस को अकबर की करतूत के बारे में बताया गया और फोटो दिखाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story