बिहार

Bihar News: अचानक हिलने लगी कब्र, खोदा तो गड्ढे में तीन साल की बच्ची जिन्दा दफन थी

Bihar News: अचानक हिलने लगी कब्र, खोदा तो गड्ढे में तीन साल की बच्ची जिन्दा दफन थी
x
Three Year Old Girl Buried Alive In Bihar: बिहार के छपरा में एक तीन साल की बच्ची को उसकी माँ और नानी ने जिन्दा दफना दिया था

बिहार छपरा न्यूज़: बिहार के छपरा में दिल को झगझोर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक मासूम 3 साल की बच्ची को जिन्दा जमीन के अंदर दफना दिया गया था, जिस जगह पर बच्ची को गाड़ा गया वहां की जमीन हिल रही रही थी, आसपास के लोगों ने देखा तो वहां खुदाई करना शुरू की, जिसके बाद लोगों ने जो दृश्य देखा वो हैरान करने वाला था. उस गड्ढे के अंदर तीन साल की जिन्दा बच्ची दफन थी जिसके मुँह में कपडा बंधा हुआ था. जब वह करवट बदल रही थी जो जमीन हिल रही थी. शुक्र है कि मासूम जिन्दा बच गई. जमीन में दफन होने के बाद भी उसकी सांसें चल रही थीं.

छपरा में बच्ची को जिन्दा दफ़नाने का मामला

मामला बिहार के छपरा जिले के कोपा मरहा नदी के किनारे बने कब्रिस्तान का है. कब्रिस्तान में एक छोटी से कब्र में हलचल हो रही थी, लोगों ने उसे खोदा तो जिन्दा बच्ची दफन मिली, ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, पुलिस ने मौत के मुंह से बाहर निकली मासूम से पूछताछ की तो सभी का दिल जैसे छलनी हो गया.

माँ और नानी ने मेरे मुँह में मिट्ठी डाल दी

बच्ची का कहना है कि उसकी माँ उसे यहां घुमाने लेकर आई थी, बाद में नानी और माँ ने मेरे मुँह में मिट्ठी डाल ली और गड्ढे में दफना दिया, उसने अपनी माँ का नाम रेखा देवी और पिता का नाम राजू शर्मा बताया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

बच्ची ने टूटी-फूटी भाषा में पुलिस को बताया कि उसकी मां और नानी ने मिलकर मेरे मुँह में मिट्टी भरी, मुँह में कपडा बंधा और मुझे गड्ढे में फेंक दिया और ऊपर से मिट्टी डाल दी. पुलिस अब निर्दई माँ और नानी की तलाश कर रही है. बच्ची अपने गाँव का नाम नहीं बता पा रही है. पुलिस का कहना है कि बच्ची को गड्ढे में दफनाने और उसके मिल जाने की घटना तत्काल में हुई होगी, इसी लिए मासूम की जान बच गई. बच्ची की तबियत खराब है इसी लिए उसे सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story