बिहार

Bihar News: साधु के वेश में नंदी घुमाकर भिक्षा मांग रहे थे 6 मुस्लिम युवक, खूब पिटाई हुई, देखें वीडियो

Bihar News: साधु के वेश में नंदी घुमाकर भिक्षा मांग रहे थे 6 मुस्लिम युवक, खूब पिटाई हुई, देखें वीडियो
x
बिहार में साधू बनकर मुस्लिम युवक भिक्षा मांग रहे थे, लोगों को पता चला तो बलभर कुटाई हुई

Bihar News: बिहार के हाजीपुर में मंगलवार को 6 मुस्लिम युवकों की बलभर कचराइ हुई. बजरंग दल के नेताओं ने उन्हें लाठी-डंडे से खूब पीटा। दरअसल मार खाने वाले सभी मुस्लिम युवक साधू का वेश धरे हुए थे, बढिया माथे में चंदन लगाए, भगवा पहने नंदी को घुमा रहे थे. लोगों से भोलेनाथ के नामपर भिक्षा मांग रहे थे. जैसे ही यह बात बजरंग दल के लोगों को पता चली तो भगवाधारी मुस्लिमों की सुताई हो गई.

बिहार के हाजीपुर में हुई इस घटना का वीडियो भी इंटरनेट में खूब वायरल हो रहा है. जिस वीडियो को खुद बजरंग दल के लोगों ने ही रिकॉड करके वायरल किया है. इस वीडियो में एक कार्यकर्त्ता 6 लोगों को डंडे से पीट रहा है. बहुत तेज़-तेज़ डंडे चला रहा है. लाठी खाने वाले रहम की भीख मांग रहे हैं.

नंदी घुमाकर भिक्षा मांग रहे थे मुस्लिम युवक

पता चला है कि बजरंग दल के कार्यकर्त्ता ने जिन लोगों को बेरहमी से पीटा है वो साधू का वेश धरे हुए थे और अपने साथ बैल लेकर घूम रहे थे. यह लोग हिन्दुओं के घर जाकर सावन के महीने का फायदा उठाते हुए लोगों ने भोलेनाथ के नामपर भिक्षा मांग रहे थे.

हिन्दू बनकर घूम रहे मुस्लिम युवक हाजीपुर के कदमघाट में बैठकर आराम कर रहे थे. तभी वहां बजरंग दल के लोग पहुंच गए. उन्होंने युवकों से उनके नाम पूछना शुरू किए, आरोपियों ने अपने फर्जी हिन्दू नाम बताए तो कार्यकर्त्ता ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस भी वहां पर मौजूद थी लेकिन पुलिस ने उन्हें नहीं रोका।

सालों से यही कर रहे

पुलिस ने जब मार खाने वाले लोगों ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया हम लोग हमेशा से यही काम करते हैं. हमारे पुरके भी ऐसे ही वेश रखरकर भिक्षा मांगते थे. पुलिस ने बाद में उन्हें PR बांड भरवा कर रिहा कर दिया और नंदी को गोशाला भिजवा दिया।

Bihar Hajipur Muslim Sadhu Video


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story