बिहार

बिहार: हेडमास्टर ने देखा 8वीं की छात्रा से रेप हो रहा, बलात्कारियों को उसने भगाया और खुद रेप कर दिया

बिहार: हेडमास्टर ने देखा 8वीं की छात्रा से रेप हो रहा, बलात्कारियों को उसने भगाया और खुद रेप कर दिया
x
In Bihar The headmaster Raped class 8 Student: बिहार में 8वीं की छात्रा से हेडमास्टर ने किया रेप

Bihar Rape Case: बिहार से दिमाग खराब कर देने वाली घटना हुई है. जहां शौंच के लिए गई नाबालिग छात्रा से गैंगरेप के बाद रेप करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि पहले गांव के कुछ लोगों ने 8वीं क्लास की छात्रा का रेप किया और जब स्कूल के हेडमास्टर ने बच्ची का रेप होते देखा तो उसने बलात्कारियों को भागकर खुद रेप कर दिया। पुलिस ने हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य 4 आरोपी फरार हो गए हैं.

मामला बिहार के कैमूर जिले के एक गांव का है. जहां 14 साल की स्टूडेंट ने पुलिस को अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया है. पीड़िता ने कहा कि- 26 नवंबर की शाम वो शौच के लिए बाहर निकली थी. वो गांव की पहाड़ी पर गई जहां 4 लड़के मौजूद थे. वो लोग लड़की को पकड़कर सूनसान इलाके में ले गए. उसके साथ रेप करने लगे.

हेडमास्टर ने देखा तो वो भी रेप करने लगा

अपनी स्कूल की बच्ची के साथ रेप होते देख लिया। उसने लड़कों का पीछा किया। जब हेडमास्टर वहां पंहुचा तो उसे देख बलात्कारी वहां से भाग गए. पीड़िता को लगा कि हेडमास्टर अब उसे बचा लेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बच्ची को लाचार देख उसकी नियत बिगड़ गई और उसने भी अपनी स्टूडेंट का रेप कर दिया। पीड़िता से खून से लथपथ झाड़ियों में बेहोश पड़ी रही

पाक्सो के तहत मामला दर्ज

पीड़िता ने घर जाकर अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया। जिसके बाद परिवार वाले बच्ची को लेकर थाने गए. नाबालिग से रेप के मामले में पुलिस ने उन 4 लोगों और हेडमास्टर के खिलाफ रेप के मामले में 376 डीए, पॉक्सो एक्ट 6 और एससी-एसटी के तहत एक आरोपी लड़के और हेडमास्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. "हेडमास्टर सुरेंद्र कुमार भास्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस चारों नाबालिगों की तलाश में जुटी हुई है.




Next Story