बिहार

Begusarai Firing: बेगूसराय में 11 लोगों को गोली मारने वाले चारों आरोपी पकड़े गए

Begusarai Firing: बेगूसराय में 11 लोगों को गोली मारने वाले चारों आरोपी पकड़े गए
x
Begusarai Firing: बिहार (Bihar) के बेगूसराय में नेशनल हाइवे में बाइक सवार बदमाशों ने जिसे देखा उसे गोली मारी थी, ना रंजिश ना गुस्सा सिर्फ मजे के लिए ऐसा किया था

बेगूसराय गोलीकांड: बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में 13 सितम्बर के दिन चार बाइक सवार बदमाशों ने 11 लोगों पर गोलियां चलाई। हाईवे में जिसे चलते देखा उसे गोली मार दी, ना कोई दुश्मनी ना कोई गुस्सा आरोपियों को सिर्फ लोगों को गोली मारने में मजा आ राह रहा था. बेगूसराय गोलीकांड में एक व्यक्ति की सड़क पर ही मौत हो गई थी. पुलिस ने चारों आरोपियों को पकड़ लिया है.

बेगूसराय में फायरिंग करने वाले पकड़े गए

पुलिस ने बेगूसराय के नेशनल हाइवे में खुलेआम फायरिंग करने वाले सभी बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है. तीन आरोपी बेगूसराय से पकड़े गए हैं और एक को झाझा से पकड़ा गया है. इन आरोपियों में युवराज, केशव, अर्जुन और सुमित हैं. जो चारो बेगूसराय के रहने वाले हैं और उनकी उम्र 20 से 25 साल के बीच है.

बेगूसराय में फायरिंग का मामला

घटना 13 सितम्बर की शाम 5 बजे की है. चारों आरोपी दो बाइक में NH-28 में जा रहे थे, बाइक में पीछे बैठे बदमशों के पास बंदूके थीं. वो जिसे देखते उसे गोली मार देते, ऐसे ही 30 किमी तक उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग की. गोली लगने से 11 लोग घायल हुए थे जिनमे से एक चंदन कुमार की मौत हो गई थी.

फायरिंग के दौरान बदमाश 4 थाना क्षेत्रों से गुजरे लेकिन ना तो पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली और ना की उन्हें कोई रोक पाया, जब इस घटना की जानकारी सामने आई तो आरोपियों पर 50 हज़ार रुपए का इनाम रखा गया. नितीश कुमार ने इसके बाद 7 पुलिसकर्मियों को ससपेंड भी कर दिया।

बेगूसराय फायरिंग वीडियो

Begusarai Firing Video:


Next Story