बिहार

बिना हेलमेट बाइक चला रहे युवक को ASI ने गोली मार दी! हालत गंभीर

बिना हेलमेट बाइक चला रहे युवक को ASI ने गोली मार दी! हालत गंभीर
x
ASI shot a young man riding a bike without a helmet: मामला बिहार के जहानाबाद का है, ASI मुमताज अहमद पर युवक सुधीर कुमार पर गोली चलाने का आरोप है

ASI shot a young man riding a bike without a helmet: अबतक देश में बिना हेलमेट पर चालान काटा जाता था लेकिन पुलिस ने ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों को गोली मारना भी शुरू कर दिया है. बिहार के जहानाबाद में बिना हेलमेट बाइक चला रहे युवक पर ASI ने गोली चला दी, घटना मंगलवार 28 मार्च की है, जहां बिना हेलमेट के बाइक चला रहे 27 वर्षीय सुधीर कुमार पर ASI मुमताज अहमद ने गोली चलाई है. घायल को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है और आरोपी ASI को हिरासत में ले लिया गया है.

बिना हेलमट बाइक चालने पर गोली मारी

घायल युवक सुधीर नालंदा जिले के कोरथु गांव का रहने वाला है. उसके पिता रविंद्र ने बतया कि वह BA का छात्र है. पिछले साल की उसकी शादी हुई है.

पीड़ित के पिता ने बताया कि- चन्द्रहास कुमार नामक पुलिसकर्मी अनंतपुर गांव के पास वाहनों की चेकिंग कर रहा था. इस बीच सुधीर वहां से गुजरा, उसके पास हेलमेट और ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था, इसी लिए उसने अपनी गाड़ी घुमा ली, उसे बचकर भागते हुए पुलिस ने देख लिया, उन्होंने सुधीर का पीछा किया, लेकिन जब वो नहीं रुका तो उसके पीढ़ में गोली मार दी.

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि सुधीर को गोली ASI मुमताज अली ने मारी मगर पिता का आरोप है कि पहली गोली चन्द्रहास कुमार ने मारी

Next Story