बिहार

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत
x

Sushant Singh Rajput

बिहार के जमुई में सिकंदरा-शेखपुर रोड में ट्रक और कार की आमने सामने भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई है. जिसमें दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदार शामिल थें.

बिहार के जमुई में सुबह तड़के एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. ट्रक और कार के बीच सीधी भिड़ंत हुई है. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में शिकार हुए लोगों में बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के 5 रिश्तेदार भी शामिल थें, जिनकी मौत हो गई है.

इस भीषण सड़क हादसे (Road Accident) के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि ये सभी लोग पटना से एक दाह संस्कार में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे. इसी दौरान ट्रक और कार में भिडंत हो गई ओर छह लोगों की मौत हो गई. जबकि हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जिन पांच रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत हुई है, उसमें हरियाणा में एडीजीपी ओपी सिंह के बहनोई, दो भांजे व दो अन्य रिश्तेदार बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा सुबह छह बजे के करीब हलसी थाना क्षेत्र में सिकंदरा-शेखपुर मुख्य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास हादसा हुआ. जुमई के खैरा प्रखंड के नौडीहा के कुछ लोग एक दाह संस्कार के लिए पटना गए हुए थे. वापसी के वक्त पिपरा गांव के पास उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई. दोनों वाहनों की टक्कर आमने-सामने हुई. भिडंत इतनी जोरदार थी कि छह लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. पुलिस का कहना है कि मृतकों व घायलों की पहचान कर परिजनों को सूचना दे दी गई है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story