2020/02/SHARAB.jpg

जिस प्रदेश में शराब बंदी, वहां पकड़ी गई 9 ट्रक में 5 करोड़ की शराब : Bihar News

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
16 Feb 2021

जिस प्रदेश में शराब बंदी, वहां पकड़ी गई 9 ट्रक में 5 करोड़ की शराब : Bihar News

पटना/बिहार (Bihar) की नितीश सरकार ने पूर प्रदेश में शराब बंदी कर रखी है। पर बीच-बीच में शराब की पकडी जाती है। माफिया शराबबंदी को सफल नही होने दे रहे। यह वहज है कि बिहार की राजधानी पटना में शराबबंदी के बाद सबसे बडी शराब की खेप पकड़ी गई। हालत तो यह है कि शराब की बोतल तो दूरी की बात है यहा अधिकारियों को शराब की पेटी गिनने में पसीने छूट रहे हैं।

बिहार : पिछले 24 घंटों में 34835 स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को लगा कोरोना का टीका

जानकारी के अनुसार पटना में सरकार के नाक के नीचीे 9 ट्रक शराब पकड़ी गई है। जिसकी अनुमानित बाजार में कीमत करीब 5 करोड़ बताई जा रही है। यह कार्रवाई बिहार के उत्पाद विभाग ने की है। इस बडें खेप के पकडे जाने के बाद लोगों में शराब बंदी को लेकर भी चर्चा हो रही है।

जिस प्रदेश में शराब बंदी, वहां पकड़ी गई 9 ट्रक में 5 करोड़ की शराब : Bihar News

उत्पाद विभाग के आयुक्त कृष्णा पासवान ने बताया कि आज से पहले इतनी बडी शराब की खेप नही पकड़ी गई थी। इस मामले में 8 लेागो को गिरफतार किया गया है। वही प्लाट मालिक को भी आरोपी बनाया गया है जिसके जमीन पर गोदाम में शराब उतारी जा रही थी।

मामले में जमीन मालिक के परिजनो का कहना है कि उसे जबरन पुलिस फंसा रही है। परिजनों का कहना है कि उक्त जमीन को वह किराये पर दिये हुए हैं। रामेन्द्र शर्मा ने किराये पर लिया है उसके साथ बाकायदा एग्रीमेंट किया गया है वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। परिजनों ने एग्रीमेंट के कागजात भी दिखाए लेकिन पुलिस जबरन जमीन मालिक को उठा ले गई है।

बिहार में नितीश सरकार का सुशासन! अपराधियों ने ऑन ड्यूटी SI को गोली मारी

AIIMS DELHI में भर्ती हुए लालू यादव, निमोनिया होने की हुई पुष्टि, किडनी भी सिर्फ 25 फीसदी ही कर रही काम..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

SIGN UP FOR A NEWSLETTER