भोपाल

आईपीएस के बंगले में बिजली सुधारने गये कर्मचारी ने वायरल किया वीडियो, कहा- 'मुझें बंधक बनाया गया है'

video of employee who went to repair the electricity in the IPS bungalow went viral, saying he was taken hostage
x
मध्य प्रदेश के भोपाल में आईपीएस के बंगले में बिजली सुधाने गये कर्मचारी ने वायरल वीडियो किया है।

भोपाल। आईपीएस स्पेशल डीजी शैलेष सिंह के बंगले में बिजली सुधारने गये दो कर्मचारियों ने अपने को बंधक बनाये जाने का सोशल मीडिया में एक वीडिया वायरल कर हंगामा खड़ा कर दिया। वहीं डीजी की पत्नी ने कहा कि किसी को बंधक नहीं बनाया गया था। उन्हे काम करने में ही ज्यादा समय लगा और वह सुधार भी नही कर पाए।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार चार इमली सी 2/8 में स्पेशल डीजी शैलेष सिंह का बंगला है। कई दिनों से उनके घर की बिजली में प्रॉब्लम आ रहा था। जिसकी शिकायत उनके द्वारा पीडब्ल्यूडी में किया गया था। बुधवार सुबह रतीराम और राजेन्द्र बिजली सुधारने पहुंचे थे। बिजली समस्या के बारे में जानकारी देने के बाद वह आफिस चले गये। जब शाम को जब वापस आये तो बिजली कर्मचारी बाहर मिले थे।

बिजली कर्मचारियों का आरोप

बिजली कर्मचारियों ने सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल कर दिया। जिसमें बताया गया कि उन्होंने काम पूरा कर दिया इसके बाद भी उन्हे बंधक बनाये रखा गया हैं। वह बंगले में बिजली सुधारने गये थे काम भी किया लेकिन उन्हे बंधक बना लिया गया। वह खाना नहीं खाए थे। बेटे की तबियत खराब थी उसे डॉक्टर के पास ले जाना था। लेकिन जानें नही दिया गया।

पहुचा पीडब्ल्यूडी अमला

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो की जानकारी होने के बाद पीडब्ल्यूडी अमला स्पेशल डीजी शैलेष सिंह के बंगले पर पहुंचा। तब डीजी भी आ गये थे। उन्होंने पूछा भी कि क्या हुआ लेकिन किसी ने कोई जवाब नही दिया और चले गये।

डीजी की पत्नी ने कहा

वही आरोप का खंडन करते हुए डीजी की पत्नी सुनीता सिंह ने बताया कि अकुशल कर्मचारी 7 घंटे में कर्मचारी बिजली नहीं सुधार पाए। अभी भी बिजली बंद है। उन्होने बंगले का काफी इलेक्ट्रॉनिक सामान खराब कर दिया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story