manu/Jyotiraditya_narrotam_mishra.jpg

केन्द्रीय विमान मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी MP को 8 फ्लाइट की सौगात, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जताया आभार

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
11 Jul 2021

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने बीते दिनों कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली। श्री सिंधिया को केन्द्रीय विमान मंत्री बनाया गया है। केन्द्र में कैबिनेट मंत्री के रूप में ताजपोशी होते ही श्री सिंधिया जमकर सुर्खियों में रहें। इस दौरान उनके चहेतों ने उन्हें अपने-अपने तरीकों से बधाई दी। मंत्री बनने के दो दिन बाद ही श्री सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने मप्र को एक बड़ी सौगात दे दी है। जिसकी जानकारी उन्होंने एक ट्वीट करके सार्वजनिक की हैं। 

Good news for Madhya Pradesh! Starting 8 new flights from July 16 onwards via @flyspicejet
- Gwalior-Mumbai-Gwalior
- Gwalior-Pune-Gwalior
- Jabalpur-Surat-Jabalpur
- Ahmedabad-Gwalior-Ahmedabad@MoCA_GoI & the aviation industry are committed to take #UDAN to greater heights!

— Jyotiraditya M. Scindia (@JM_Scindia) July 11, 2021

8 फ्लाईटों की दी सौगात

केन्द्रीय विमान मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने एक ट्वीट करते हुए बताया कि अब प्रदेश में 8 नई फ्लाईटें 16 जुलाई से उड़ान भरेगी। जिसमें ग्वालियर से मुम्बई-ग्वालियर, ग्वालियर-पुणे-ग्वालियर, जबलपुर-सूरत-जबलपुर व अहमदाबाद-ग्वालियर-अहमदाबाद शामिल है। 

प्रदेश को 8 नई फ्लाइट्स की सौगात देने के लिए आपका ह्रदय से आभार और धन्यवाद!

16 जुलाई से शुरू नई फ्लाइट की इस सुविधा से प्रदेश में व्यापार, उद्योग और पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा एवं लोगों को शीघ्र आवागमन की सुविधा मिलने से कई प्रकार की सहूलियतें होंगी। https://t.co/G6S3rDy7Gl

— Dr Narottam Mishra (@drnarottammisra) July 11, 2021

गृह मंत्र ने जताया आभार

प्रदेश को 8 नई फ्लाइटों की सौगात मिलने के बाद प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने एक ट्वीट करते हुए केन्द्रीय के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है। मंत्री श्री मिश्र (Narottam Mishra) ने लिखा कि प्रदेश को नई फ्लाइटों की सुविधा मिलने से प्रदेश में व्यापार, पर्यटन एवं उद्योग को बढ़ावा मिलेगा। प्रदेश के लोगों को आवागमन की शीघ्र सुविधा मिल जाने से कई प्रकार की सहूलियतें मिलेंगी। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER