भोपाल

Video: बॉयफ्रेंड को लेकर भोपाल की सड़क में भिड़ी हाईप्रोफाइल युवतियां, बार में दारू पार्टी के बाद एक दूसरे को जमकर पीटा

x
भोपाल में देर रात नशे में धुत्त दो युवतियां बॉयफ्रेंड को लेकर बीच सड़क एक दूसरे से गाली गलौंज करते हुए मारपीट करने लगी. पुलिस ने समझाइश देकर मामला शांत कराया है.

भोपाल के होशंगाबाद रोड में एक बार के सामने दो युवतियां आपस में भिड़ गई. दोनों नशे में धुत्त थी. गाली गलौंज करने के साथ दोनों एक दूसरे को जमकर पीट रही थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया है.

बताया जा रहा है कि दोनों युवतियां अपने अपने दोस्तों के साथ में शराब पार्टी करने के लिए मिसरोद थानांतर्गत एक बार में आई हुई थी. इस दौरान दोनों के बीच बॉयफ्रेंड को लेकर झगड़ा होने लगा. झगड़ा इतना बढ़ा की दोनों सड़क पर आकर एक दूसरे को गाली देते हुए मारपीट करने लगी. हांलाकि उनके दोस्तों ने अलग करने की कोशिश की, लेकिन दोनों ही मानने को तैयार नहीं थी. इस बीच इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया गया.

नशा उतरने पर पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगी

सूचना मिलने पर मिसरोद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने ले गई. नशा उतरने के बाद दोनों पुलिस से गिड़गिड़ाने लगी और समझौता कर लिया. चूंकि दोनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई थी, इसलिए पुलिस ने दोनों को समझाइश देकर घर भेज दिया.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि बुधवार की देर रात होशंगाबाद रोड में स्थित एक बार के सामने लड़ाई झगड़े की सूचना मिली थी. मौके पर पहुँचने के बाद चार से पांच की संख्या में लडकियां एक दूसरे से मारपीट करती मिली. सभी को लेकर थाने आया गया, युवतियों के साथ कुछ लड़के भी मौजूद थें, उन्हें भी थाने लाया गया था. एक लड़की गांधीनगर, एक टीला जमालपुरा और दो अन्य शाहपुरा की रहने वाली थी.

हाईप्रोफाइल लोगों के रोजाना के नाटक

मिसरोद पुलिस अनुसार बार में हाईप्रोफाइल लोग आते है. इनमें लडकियां भी शामिल होती है. यहां अक्सर लोग शराब के नशे में आकर लड़ाई झगड़ा करते हैं और शहर का माहौल खराब करने की कोशिश करते हैं. नशा उतरने के बाद माफ़ी मांगकर समझौता कर लेते हैं. ऐसा ही एक मामला यह भी था. दोनों पक्षों ने नशा उतरने के बाद समझौता कर लिया है. उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया गया.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story