भोपाल

ट्रक ने कार में मारी जर्बदस्त टक्कर, 4 की मौत, एक गंभीर- Bhopal News

Manoj Shukla
25 July 2021 1:38 PM GMT
ट्रक ने कार में मारी जर्बदस्त टक्कर, 4 की मौत, एक गंभीर- Bhopal News
x
(Bhopal News) प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार की तड़ाके एक ट्रक ने कार को जर्बदस्त टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई तो वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हुआ है। 

भोपाल। (Bhopal News) प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार की तड़ाके एक ट्रक ने कार को जर्बदस्त टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई तो वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हुआ है।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा ने बताया कि यह घटना भोपाल-होशंगाबाद रोड चिनार शहर के र्फ्च्यून के पास हुई है। यह घटना रात दो बजे के आसपास की है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई हैं। सभी मृतकों की उम्र लगभग 25 से 30 साल के बीच थी।

जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से इस हादसे में घायल हुआ है। जिसे शहर में स्थित नर्मदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा हैं। मृतकों में दो लोगों की अभी पहचान हो गई है। जिसका नाम आदित्य पाण्डेय एवं हिमेश हैं। ये दोनों भोपाल के अवधपुरी निवासी हैं। जबकि दो लोगों की अभी पहचान नहीं हो सकी है।

पुलिस ने बताया कि जैसे ही हमें इस हादसे की जानकारी हुई हम नगर निगम की टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। कार में फंसे चारों लोगों के शव को जेसीबी व आयरन कटर की मशीन की मदद से निकाल लिया गया है। ये सभी कार सवार मिशरोद की तरफ जा रहे थे।

Next Story
Share it