भोपाल

Bhopal: मंगेतर से मुलाकात में बुरे फंसे, युवती की गई जान, युवक थाने में दे रहा जवाब

Rewa MP News
x

सांकेतिक तस्वीर 

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) में शादी से पहले मंगेतर से मिलने पहुंची युवती की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई।

भोपाल। शादी से पहले मंगेतर से मिलने पहुंची युवती की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। वहीं मंगेतर युवक को युवती से मुलाकात भारी पड़ रहा है। वह थाने में सफाई दे रहा है। हुआ कुछ यूं कि मुलाकात के दौरान आपसी रजामंदी से दोनों ने शारीरिक संबंध बनाये। लेकिन उसके बाद युवती की ब्लडिंग नही रूकी। कई अस्पताल बदलने के बाद भी युवती को नही बचाया जा सका इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वही अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है।

मरने से पहले लड़की ने दिया था यह बयान

डाक्टरों के पूछने पर मरने से पहले लड़की ने बताया था कि वह जिस लडके के साथ अस्पताल आई है वह उसका मंगेतर है। सगाई हो चुकी है। जल्दी ही शादी होने वाली है।

युवती ने बताया कि वह मंडीदीप की रहने वाली हैं। उसने बताया कि वह मंडीदीप से भोपाल अपने मंगेतर से मिलने आई थी। दोनों ने आपसी रजामंदी से शाम के समय फिजिकल रिलेशन बनाए। लेकिन इसी दौरान ब्लडिंग शूरू हो गई जो नही रूकी।

मंगेतर उसे एक अस्पातल ले गया। लेकिन वहां की दवाई से कोई सुधार नही हुआ ऐसे में वह दूसरे अस्पताल ले गया। जहां इलाज किया गया लेकिन लड़की नहीं बची।

मौके पर पहुंची पुंलिस

अस्पातल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लडकी के शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं लडकी के परिजनो को भी सूचित कर बुला लिया गया है। लडकी के परिजनो ने अभी कोई बयान नही दिया है जिससे लडके पर आरोप लगाएं। पुलिस पूछताछ के लिए थाने में रखी है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story