भोपाल

आश्रम वेब सीरीज को लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है, अब सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी कुछ करने वालीं हैं

आश्रम वेब सीरीज को लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है, अब सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी कुछ करने वालीं हैं
x
बॉबी देओल की आश्रम वेबसीरीज के निर्माता और क्रू पर बजरंग दल के लोगों ने हमला भी किया था।

बॉबी देओल की आश्रम वेब सीरीज का बवाल बढ़ता ही जा रहा है। कुछ दिन पहले भोपाल में आश्रम फिल्म की शूटिंग चल रही थी जहाँ बजरंग दल के लोग पहुंच गए और हुसियारी मारते हुए तोड़फोड़ मचाने लगे। आश्रम के डायरेक्टर प्रकाश झा के साथ झूमाझटकी हुई और उनपर स्याही फेंकी गई साथ ही क्रू मेंबर्स के साथ भी हाथापाई की गई। वहीँ मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने भी इस घटना के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए ऐसी सीरीज ना बनाने की चेतावनी दे डाली। अब आश्रम वेब सीरीज में हो रही राजनीती में भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी उत्तर गई हैं और उन्होंने सभी फिल्म निर्माताओं को चेतावनी दे डाली है। उन्होंने मनोरंजन के नाम पर सनातन धर्म के भगवानों की भावनाओ को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है।

अपना जांच विभाग खोलेगीं सांसद

इस बखेड़े के बीच में सांसद ने कहा है की मनोरंजन के नाम पर सनातन धर्म की भावनाओं को आहत करने का काम किया जा रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि अब वो अपने भारत भक्ति अखाडा में स्क्रिप्ट, फिल्मों की सामर्ग्री और वेब सीरीज की जांच करने के लिए एक अलग विभाग खोलेगीं यदि ज़रूरत रही तो विवादित फिल्मों को नहीं बनने दिया जाएगा। उन्होंने आश्रम के तीसरे सीज़न की शूटिंग रोकने की धमकी दी। ठाकुर ने कहा कि हम साधू संत पिक्चर नहीं देखते हैं लेकिन एक विभाग बनाया जाएगा जहाँ फिल्म रिलीज होने से पहले देखि जाएगी और ऐसी फिल्मों को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी इसकी शियत करने की बात कही

4 लोगों को पुलिस ने अरेस्ट किया है

इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों में से 4 को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। लेकिन शूटिंग फिर से बहाल नहीं हो पाई है। एक वेब सीरीज के लिए पूरे मध्यप्रदेश सहित देश के बवाल खड़ा हो गया है, धर्म खतरे में पड़ गया है. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि सच तो ये है कि ये लोग हमे फिल्म देखने के लिए मजबूर करते हैं की हम वो फिल्म देखें और इनपर कार्रवाई करें। सांसद ने ये भी कहा कि सनातन धर्म के विरुद्ध अगर किसी ने खिलवाड़ किया तो वह स्वीकार्य नहीं किया जाएगा।




Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story