भोपाल

शिवराज की घोषणाओ से भारत सरकार का भी बजट ख़त्म हो जाएगा: कमलनाथ

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
शिवराज की घोषणाओ से भारत सरकार का भी बजट ख़त्म हो जाएगा: कमलनाथ
x
शिवराज की घोषणाओ से भारत सरकार का भी बजट ख़त्म हो जाएगा: कमलनाथ भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा की मुख्यमंत्री  शिवराज

शिवराज की घोषणाओ से भारत सरकार का भी बजट ख़त्म हो जाएगा: कमलनाथ

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा की मुख्यमंत्री शिवराज भारत के सबसे बड़े घोषणावीर है. खुद भाजपा के लोग उन्हें घोषणावीर कहते है. कमलनाथ ने शिवराज बरसते हुए कहा की शिवराज की घोषणा में भारत सरकार का बजट खत्म हो जायेगा। करोडो रूपए की घोषणा करने वाले शिवराज गरीबो, बेरोजगारों को कोरोना काल में आर्थिक मंदी का हवाला देकर सबका मुँह शांत करा देते है.

रीवा: अज्ञात चोरो ने घर में घुसकर छूरे की नोक पर बंधक बनाकर चोरी की घटना को दिया अंजाम

कमलनाथ ने कहा किसान राहत की मांग कर रहा है, बेरोजगार रोजगार की मांग कर रहा है लेकिन नशे में मस्त शिवराज सरकार सिर्फ अपने में व्यस्त है.
कमलनाथ ने कहा शिवराज और सिंधिया की झूटी जोड़ी लोगो को बेवकूफ बनाने का काम कर रही है. घोषणावीर शिवराज के साथ सिंधिया भी हाँथ-हाँथ रखकर झूठा आश्वान दे रहे है.

किसानो का कर्ज हमने माफ़ किया

कमलनाथ ने कहा हमारी सरकार ने किसानो का कर्ज माफ़ किया था. बेरोजगारों को रोजगार दिया था लेकिन भाजपा सरकार ने इसी झुटला दिया। कमलनाथ ने कहा जनता सब जानती है और इसका जवाब वो उपचुनाव में देगी आपको बता दे की इस समय कमलनाथ भी चुनाव प्रचार में व्यस्त है.

रिश्वत लेना ही नहीं, देना भी अपराध है! रीवा के याचिकाकर्ता पर High Court की तल्ख़ टिप्पणी

[signoff]
Next Story
Share it