भोपाल

मास्क न पहनने वालो पर मध्यप्रदेश के इस जिले के कलेक्टर ने लगाया बड़ा जुर्माना, भरना पड़ा 29 हजार रूपये का जुर्माना : MP NEWS

Aaryan Dwivedi
24 Feb 2021 11:19 PM GMT
मास्क न पहनने वालो पर मध्यप्रदेश के इस जिले के कलेक्टर ने लगाया बड़ा जुर्माना, भरना पड़ा 29 हजार रूपये का जुर्माना : MP NEWS
x
BHOPAL कलेक्टर अविनाश लवानिया के निर्देश पर जिले में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जनजागृक्त के साथ मास्क नहीं लगाने वालो के विरुद्ध अर्थ दंड की कार्रवाई भी की जा रही है।   नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग की टीमां ने अपने-अपने जोन क्षेत्र अंतर्गत कार्यवाही करते हुए मास्क न पहनने वालों के 290 प्रकरणों में 29 हजार रूपये की राशि स्पॉट फाईन के रूप में वसूल की, वहीं लोगों को मास्क अनिवार्य रूप से लगाने की समझाइश दी।

BHOPAL कलेक्टर अविनाश लवानिया के निर्देश पर जिले में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जनजागृक्त के साथ मास्क नहीं लगाने वालो के विरुद्ध अर्थ दंड की कार्रवाई भी की जा रही है। नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग की टीमां ने अपने-अपने जोन क्षेत्र अंतर्गत कार्यवाही करते हुए मास्क न पहनने वालों के 290 प्रकरणों में 29 हजार रूपये की राशि स्पॉट फाईन के रूप में वसूल की, वहीं लोगों को मास्क अनिवार्य रूप से लगाने की समझाइश दी।

मध्यप्रदेश शासन एवं जिला प्रशासन द्वारा मास्क न पहनने के विरूद्ध सख्त कार्यवाही किये जाने के आदेश के परिपालन में निगम आयुक्त श्री के.वी.एस. चौधरी के आदेश पर निगम के सभी जोनों के अंतर्गत मास्क न लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने विरूद्ध कार्यवाही करते हुए निगम अमले ने बुधवार को 290 व्यक्तियों पर 29 हजार रूपये का फाईन किया गया और मास्क पहनने की समझाइ र्श भी दी गई।

Next Story