भोपाल

MP: भोपाल में हथौडे़ से हमला कर कबाड़ व्यापारी की हत्या, 50 रूपए का था विवाद

MP: भोपाल में हथौडे़ से हमला कर कबाड़ व्यापारी की हत्या, 50 रूपए का था विवाद
x
MP Bhopal Arera Hills Murder News : आरोपी ने व्यापारी के सिर पर हथौडे़ से तीन वार कर उसकी हत्या कर दी।

Murder In Bhopal : भोपाल के अरेरा हिल्स (Arera Hills) इलाके में कबाड़ व्यापारी की हथौडे़ से हमला कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। कबाड़ व्यापारी की हत्या (Murder) का कारण 50 रूपए के लेन देन बताया गया है। आरोपी ने व्यापारी के सिर पर हथौडे़ से तीन वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

बताया गया है कि व्यापारी को आरोपी से 50 रूपए लेना था। आरोपी पैसे नहीं दे रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। आरोपी पैसे देने के बहाने व्यापारी को कमरे के अंदर ले गया और उसका पैसा और मोबाइल छीनने के बाद व्यापारी के सिर पर हथौड़ा से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

गौरतलब है कि भीमनगर बस्ती वल्लभ भवन के समीप रहने वाले मो. बबलू खान 23 वर्ष कबाड़ बेचने और खरीदने का कार्य करता था। फेरी लगा कर वह कबाड़ खरीदने का कार्य करता था। शनिवार की दोपहर वह क्षेत्र के ही कन्हैया रैकवार के यहां पहुंचा और 450 रूपए में पन्नी खरीदी। बबलू ने उसे 500 दिए। 50 रूपए कन्हैया को वापस करना था। चेंज न होने के कारण कन्हैया पैसा देने में आना कानी करने लगा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और कमरे के अंदर ले जाकर कन्हैया ने बबलू की हत्या कर दी। सबूत मिटाने के लिए पन्नी डाल कर आग लगाने का प्रयास किया। लेकिन लोगों को इसकी भनक लग गई। आरोपी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया, पकडे़ जाने के डर से भाग गया। पुलिस ने युवक की अधजली लाश को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया।

बनाई गई थी 25 पुलिसकर्मियों की टीम

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए 25 पुलिसकर्मियों की टीम बनाई गई थी। आरोपी युवक पकड़े जाने के डर से 74 बंगले के पास नाला में कूद गया। आरक्षक अखिलेश निगम ने भी आरोपी को पकड़ने के लिए नाला में कूद गया। जिससे वह घायल भी हो गया। बताते हैं कि बस में बैठ कर रायसेन जा रहा था। लेकिन मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने आरोपी को बिलखिरिया इलाके में पकड़ लिया। आरोपी के खिलाफ पूर्व से ही टीटी नगर थाने में 307 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story