भोपाल

MP: टीवी एंकर ने DG की पत्नी पर दर्ज कराई शिकायत, कहा मेरी नौकरी दांव पर है...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
MP: टीवी एंकर ने DG की पत्नी पर दर्ज कराई शिकायत, कहा मेरी नौकरी दांव पर है...
x
MP: टीवी एंकर ने DG की पत्नी पर दर्ज कराई शिकायत, कहा मेरी नौकरी दांव पर है...भोपाल (विपिन तिवारी ) : मध्यप्रदेश (MP)  की राजधानी भोपाल में

MP: टीवी एंकर ने DG की पत्नी पर दर्ज कराई शिकायत, कहा मेरी नौकरी दांव पर है...

भोपाल (विपिन तिवारी ) : मध्यप्रदेश (MP) की राजधानी भोपाल में हनिटेप की तर्ज पर एक मामला सामनें आया है। जहाँ डीजी की पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा है ,पत्नी से मारपीट के मामले में DG पर सरकार ने कार्यवाई की है। इसी मामले में न्यूज एंकर मोनिका सिंह राजपूत ने डीजी की पत्नी के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है. जिसमें उसने लिखा है, ''मैं एक प्रतिष्ठित परिवार से हूं और मेरा 11 साल का बेटा भी है.

सीधी: मनरेगा योजना का नही मिल रहा लाभ , मजदूर कर रहे पलायन

पत्रकारिता से जुड़े होने के कारण मेरा अधिकारियों और राजनेताओं के साथ उठना बैठना है. एंकर का कहना है कि लगाए गए आरोप गलत हैं. मेरी नौकरी दांव पर है. साथ ही उसने डीजी की पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है.।
सनद रहे ये एंकर वही महिला है जिसके साथ डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को उनकी पत्नी ने संदिग्ध रूप से रंगे हाथों पकड़ने का आरोप लगया था. जिससे आग-बबूला हुए पुरुषोत्तम शर्मा ने घर पहुंचकर पत्नी से मारपीट की. उनके इस हरकत की जानकारी जब बेटे पार्थ को हुई तो बेटे ने घटना का वीडियो गृहमंत्री, मुख्यसचिव व डीजी को भेजकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की गुहार लगाई. हालांकि अभी डीजीपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है.

रीवा : अधिवक्ता अजय सिंह ‘बड़े मुन्ना’ का निधन

हालांकि पत्नी से मारपीट मामले में डीजी ने भी चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि यह मेरी जिंदगी है और मामला पारिवारिक है. मैंने कोई अपराध नहीं किया है. मैं सबको जोड़कर चल रहा हूं. मेरा परिवार मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहा है.।

सिंगरौली: धारदार हथियार से हमला करने वाले आरोपी कि जमानत ख़ारिज

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story