भोपाल

MP Bhopal: राजनेता भी बप्पा की भक्ति में डूबें, एमपी के सीएम शिवराज के घर विराजे गजानन

MP Bhopal: राजनेता भी बप्पा की भक्ति में डूबें, एमपी के सीएम शिवराज के घर विराजे गजानन
x
CM House Ganesh Chaturthi: गणेश पूजा में राजनेता भी जुट गए है और एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी भगवान गणेश की प्रतिमा को अपने घर विराजमान किया है.

MP CM House Ganesh Sthapana: विघ्नहर्ता मंगलकर्त्ता भगवान गणेश की पूजा में अब राजनेता भी जुट गए है। सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने अपने सीएम हाउस में भगवान गणेश प्रतिमा स्थापित (CM House Ganesh Sthapana) किए है। जहां उनके घर में अब गजानन की पूजा-अर्चना शुरू हो गई है।

पत्नी और बेटे के साथ लेने पहुंचे प्रतिमा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) गणेश प्रतिमा (Ganpati) लेने के लिए स्वयं भोपाल के टीटी नगर बाजार (TT Nagar Market Bhopal) में पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी साधना सिंह एवं पुत्र भी उनके साथ में रहें। जहां पिता-पुत्रों ने स्वयं गणेश प्रतिमा को अपने हाथों में लेकर सीएम हाउस (CM House) पहुंचे और शुभ-मुहूर्त में उन्होने गणेश प्रतिमा को स्थापित किया है।

भाजपा कार्यालय में भी गणेश उत्सव

गणेश उत्सव के धूम भाजपा कार्यालय में भी है। भाजपा के लोगों ने गणेश की सुन्दर प्रतिमा स्थापित करके पूजा-अर्चना करने में जुट गए है। 10 दिवसीय गणेश उत्सव को भक्त ढ़ोल लगाड़ों के साथ मना रहे हैं तो वहीं घर-घर विराजे भगवान गणेश की पूजा (Ganesh Puja) करके भक्त भजन-कीर्तन के कार्यक्रम भी शुरू हो गए है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story