भोपाल

हरियाणा की नाबालिग लड़की से भोपाल में गैंगरेप, रसूखदार आरोपी हैं नेता और व्यापारी

Rewa News
x
नाबालिग के साथ दुष्कर्म (फाइल फोटो) 
मध्य प्रदेश (Madhya Pardesh) के भोपाल (Bhopal) में नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में भोपाल पुलिस ने अब तक 6 लोगो को गिरफ्तार किया है।

भोपाल। नाबालिग लड़की से गैंगरेप के आरोप में भोपाल की अशोक गार्डन पुलिस ने एक भाजपा पदाधिकारी, जेडीयू नेता एंव एक व्यापारी को हिरासत में लिया है। पुलिस इस मामले में 3 लोगो को पहले ही गिरफ्तार किया था। दरअसल हरियाणा के पलवल से भाग कर आई एक नाबालिग से भोपाल के दो होटल और एक फ्लैट में दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

डिंडोरी से पकड़े गए रसूखदार आरोपी

अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि एमपी नगर के होटल में लड़की के साथ हुये गैंगरेप के आरोप में डिंडौरी भाजपा जिला कार्यालय मंत्री मनीष नायक, जेडीयू का जिलाध्यक्ष दिनेश अवधिया और पेट्रोल पंप संचालक अमित सोनी को हिरासत में लिया गया है। इन पर किशोरी से दुष्कर्म करने का आरोप है।

काम दिलाने के बहाने ले गई थी महिला

पुलिस के मुताबिक नाबालिग लड़की को अशोका गार्डन निवासी पारूल नामक महिला बस में मिली थी। वह उसे काम दिलाने के लिए भोपाल लेकर आई थी। पहले वह एक फ्लैट ले गई, जहां सैफ नामक युवक ने दुष्कर्म किया। इसके अगले दिन पारुल उसे एमपी नगर स्थित एक होटल में ले गई, जहां दो दिनों के अंतराल में तीन लोगो ने उसके साथ बलात्कार किया था। पुलिस होटल में जानकारी लेने के बाद डिंडोरी पहुची और तीनों को पकड़ कर भोपाल ले आई है।

मुबंई जाने के लिये निकली थी लड़की

पीड़ित 17 वर्ष 8 माह की नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि वह काम की तलाश में मुबंई जाने के लिये निकली थी। लोगो के बताये अनुसार वह इंदौर के लिये बस में बैठ गई। बस में उसे महिला मिली और काम दिलवाने की बात कह कर अपने साथ ले गई थी। जहाँ उसे वैश्यावृत्ति में धकेलना चाहती थी। वह किसी तरह से भाग कर थाना पहुची और पुलिस को जानकारी दी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story