भोपाल

मध्य प्रदेश: पीएम मोदी के खिलाफ केस दर्ज करने गए कांग्रेसियों को दरोगा ने कानून सिखा दिया, थाने में बेज्जती खराब हो गई

मध्य प्रदेश: पीएम मोदी के खिलाफ केस दर्ज करने गए कांग्रेसियों को दरोगा ने कानून सिखा दिया, थाने में बेज्जती खराब हो गई
x
Madhya Pradesh: भोपाल के छोला मंदिर थाने में कोंग्रेसी पीएम मोदी के खिलाफ FIR करने गए थे

Madhya Pradesh: राहुल गांधी की सांसदी खत्म हो गई है, हो सकता है कि अगले 8 साल के लिए उन्हें अपने राजनैतिक करियर से टाटा बाय-बाय भी बोलना पड़ जाए. ऐसे में पूरे देश के कोंग्रेसी जबर खिसियाएं हैं. कांग्रेस का सत्याग्रह शुरू हो गया है, बीच सड़क में पीएम मोदी के पुतले जलाए जाने लगे हैं और कई लोग पीएम मोदी के खिलाफ FIR कराने के लिए थाने जा रहे हैं.

ऐसे ही कुछ दिग्गज टाइप के नेता भोपाल के छोला थाने पहुंचे थे. वह भोपाल पुलिस से पीएम मोदी के खिलाफ FIR करने की मांग कर रहे थे. आरोप था कि पीएम मोदी ने कांग्रेस के सीनियर लीडर पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. इसके बाद पुलिस और कोंग्रेसियों के बीच जो हुआ वो आगे जानते हैं.

पीएम मोदी के खिलाफ FIR करने पहुंचे कोंग्रेसी

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने थाने में अपनी बेज्जती होने का वीडियो खुद शेयर किया है. वीडियो में एक नेता और पुलिसकर्मी के बीच बहस हो रही है. कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला कहते हैं- ये लीजिये आवेदन, पीएम मोदी ने अलग-अलग समय पर कांग्रेस नेताओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है, इसी लिए उनके खिलाफ केस कर कीजिये।

पुलिसकर्मी ने कहा- केस नहीं दर्ज करेंगे, पहले जांच करेंगे फिर आरोप सही पाए जाने पर मामला दर्ज होगा

कोंग्रेसी बोले- ये तो गुंडागर्दी है! ये तो दादागिरी है! ऐसे कैसे केस नहीं दर्ज करेंगे?

पुलिसकर्मी ने अपने सहकर्मी से कहा- इन सब का नाम दर्ज करो...

इतने में मनोज शुक्ला भड़क जाते हैं और भावनाओं में बहकर कहते हैं- करो केस, करो मुकदमा, फांसी में चढ़ा दो, फिर नारे लगते हैं गुंडागर्दी बंद करो! बंद करो बंद करो...

इसके बाद मनोज शुक्ला ने खुद इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- तानाशाह का सबसे बड़ा डर होता है कि उससे लोग डरना बंद न कर दें..डरो मत। आज पुलिस थाना छोला मंदिर में जाकर नरेंद्र मोदी जी के कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के लिए समय समय पर की गई अशोभनीय टिप्पणी की खिलाफ आज प्रकरण दर्ज कराने की मांग की।

ये रहा वीडियो


Next Story