भोपाल

Glammonn Mrs India 2023: एमपी भोपाल की जसविंदर कौर ने दुबई में जीता ग्लैमोन मिसेज इंडिया का खिताब

Sanjay Patel
9 Aug 2023 7:49 AM GMT
Glammonn Mrs India 2023: एमपी भोपाल की जसविंदर कौर ने दुबई में जीता ग्लैमोन मिसेज इंडिया का खिताब
x
Glammonn Mrs India 2023: मध्यप्रदेश के भोपाल की जसविंदर कौर सलूजा ने ग्लैमोन इंडिया ब्यूटी पेजेंट सीजन आठ का खिताब जीता। इसका आयोजन दुबई में किया गया, जिसमें जसविंदर कौर ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

Glammonn Mrs India 2023: मध्यप्रदेश के भोपाल की जसविंदर कौर सलूजा ने ग्लैमोन इंडिया ब्यूटी पेजेंट सीजन आठ का खिताब जीता। इसका आयोजन दुबई में किया गया, जिसमें जसविंदर कौर ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इस दौरान देश-विदेश की ख्यांति प्राप्त हस्तियों ने उनको ताज पहनाया। इस स्पर्धा में भारत की 43 महिलाओं ने हिस्सा लिया था। जसविंदर ने जीरो फिगर समूह में अपनी सुंदरता के साथ ही सौम्य व्यवहार से निर्णायक मंडल को प्रभावित करते हुए यह खिताब अपने नाम किया।

भोपाल की सुंदरी ने दूसरी बार जीता खिताब

यह कोई पहला अवसर नहीं है जब भोपाल की झोली में यह खिताब आया है। इसके पूर्व भी थाईलैंड के फुकेट में आयोजित ग्लैमोन मिसेज इंडिया ब्यूटी पेजेंट में भोपाल की ही सुंदरी ने यह खिताब जीता था। तब भोपाल की शिवांगी पाण्डेय ने खिताब हासिल किया था। अब भोपाल की जसविंदर कौर सलूजा ने यह खिताब अपने नाम किया है। दुबई के अजमान पैलेस में इंडिया ब्यूटी पेजेंट हुआ। मान दुआ के निर्देशन में देश की ख्याति प्राप्त विवाहित महिलाओं ने अपने सौंदर्य और ग्लैमर से सबको प्रभावित किया।

कैटवाक कर किया प्रभावित

दुबई में आयोजित इंडिया ब्यूटी पेजेंट में प्रतिभागियों ने कैटवाक कर सबको प्रभावित किया। जीरो फिगर के आधार पर चरणबद्ध चयन के बाद सवाल-जवाब का सत्र हुआ। इसी आधार पर जसविंदर का चयन किया गया। निर्णायक मंडल में रिजवान साजन, लारा वेना, लारा तिब्बत आदि शामिल थे। अपने-अपने क्षेत्र की प्रसिद्ध हस्तियां प्रतीक सूरी, समायरा, आई वालानी एवं शिवांगी पाण्डेय ने विजेताओं के चयन में सहयोग प्रदान किया।

विवाहित होने का यह मतलब नहीं कि सपने देखना बंद कर दें

इंडिया ब्यूटी पेजेंट में निर्णायक मंडल द्वारा जसविंदर से सवाल किया गया कि वह एक कौन सा नियम होगा जिसे आप तोड़ना पसंद करेंगी। जिस पर जसविंदर का कहना था कि जो लोग विवाहत महिलाओं से केवल यह उम्मीद करते हैं कि वह घर का काम करें और केवल बच्चों की मां बनकर रहें। यह नियम मैं तोड़ना चाहती हूं। विवाह होने का यह मतलब नहीं है कि सपने देखना बंद कर दें। जसविंदर पूर्व में एयरलाइंस केबिन क्रू स्टाफ मेंबर भी रह चुकी हैं। उन्हें बेस्ट स्माइल, फोटोजेनिक और बेस्ट कास्ट्यूट अवार्ड भी मिला है।

Next Story