भोपाल

भोपाल में ऑनर किलिंग का मामला, पापी पिता ने बेटी से रेप कर की हत्या, लव मैरिज से था नाराज

SINGRAULI NEWS
x

सांकेतिक तस्वीर 

Bhopal Honor Killing News: पोते का शव दफनाने के बहाने पिता ने पुत्री से रेप कर उतारा मौत के घाट

Bhopal Murder News: पापी पिता ने अपने ही 25 वर्षीय बेटी का रेप कर उसकी हत्या कर दिया और जंगल में पुत्री और पोते का शव छोड़कर चला गया। यह सनसनी खेज मामला मध्य प्रदेश के भोपाल से लगे समसगढ़ के जंगल से सामने आया है। हत्या मामले का जब खुलासा हुआ तो पुलिस कहानी सुना कर दंग रह गई। आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस ने रेप और हत्या का मामला दर्ज करके सलाखों के पीछे पहुचा दिया है। दरअसल दीवाली के एक दिन बाद जंगल में महिला और उसके बच्चे की लाश पाई गई थी। पुलिस ने लाश की शिनाख्त करने के साथ ही हत्या मामले की जांच कर रही थी और बयान के दौरान आरोपी पिता ने पूरी बात पुलिस को बताई।

बेटी के लव मैरिज से था नाराज

आरोपी पिता कमल ने हत्या करने की बात कबूल कर ली। पिता ने बताया कि वह खेती करता है। बेटी ने करीब एक साल पहले समाज से बाहर एक लड़के से लव मैरिज की थी। वह रायपुर अपने प्रेमी पति के साथ भाग गई थी। उसके बाद से ही उनकी समाज में बहुत बुराई हो रही थी। वह बेटी से बदला लेने का ठान रखा था।

ऐसे दिया था धटना को अंजाम

गला घोंटने से पहले उसने बेटी से कहा- तूने इसीलिए भागकर शादी की थी। तेरे कारण हम समाज में कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहे। इसके बाद उसने 25 साल की बेटी से दुष्कर्म किया और गला दबाकर हत्या कर दी। बताया गया है कि मृतिक अपनी बड़ी बहन के धर दीवाली पर आई हुई थी, जहां उसके 8 माह के बच्चे की मौत हो गई थी। यह जानकारी बड़ी बहन ने पिता को दे दी। जिसके बाद वह अपने बेटे के साथ घर पहुचा और छोटी बेटी से कहा कि अब शव को रखने का कोई मतलब नहीं है। उसे हम दफना देते हैं। इसके बाद वह बाइक से बेटी और उसके बेटे का शव समसगढ़ के जंगल ले गया। इस दौरान वह साथ में रहे अपने बेटे को सड़क पर रोक दिया और पुत्री एवं उसके बेटे का शव जंगल में ले गया। जहाँbh पुत्री के साथ इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story