भोपाल

MP: शिक्षा के मंदिर में भक्तों के समाने भिड़े भगवान, चले लात और घूंसे

Rewa News
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) में आपस में भिड़े शिक्षक।

भोपाल (Bhopal) शिक्षा का मंदिर कहा जाने वाला विद्यालय उस वक्त शर्मसार हो गया जब इस पवित्र मंदिर के भक्त कहे जाने वाले छात्रों के सामने उनके भगवान रूपी शिक्षक आपस में भिड़ गये। छात्रों के सामने एक विद्यालय के शिक्षक ने अपने हेडमास्टर को पटक-पटक कर लात घूंसों से पीटा। इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया। जिसमें शिक्षक आपस में लड़ते-झगड़ते दिख रहे हैं तो वहीं छा़त्र बीच बचाव करते हुए शिक्षकों को शांत होने की सीख दे रहे हैं। आखिर ऐसे में क्या अंदाजा लगाया जाय। इस तरह आक्रोशित होने वाले शिक्षक बच्चों को क्या शिक्षा देते होंगे।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार भोपाल के कोकता मिडिल स्कूल में पदस्थ शिक्षक बलराम दुबे ने अपने ही विद्यालय के हेडमास्टर एमएल वर्मा की विद्यालय में पिटाई कर दी। विवाद का कारण सिर्फ इतना था कि हेडमास्टर ने शिक्षक दुबे को देर से आने पर टोक दिया। जिससे शिक्षक दुबे नाराज हो गया और हेडमास्टर पर टूट पड़ा।बताया जाता है कि शिक्षक दुबे हेडमास्टर पर झपट पड़ा। जिससे हेडमास्टर जमीन पर गिर गये। और लात घूसे से पिटाई की गई।

डीईओ से शिकायत

इस मामले की शिकायत डीईओ से कर दी गई है। वहीं मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ है। इस मामले पर डीईओ ने कार्रवाई करते हुए शिक्षक बलराम दुबे को विद्यालय से हटा दिया गया है। वहीं सहायक संचालक और प्रिंसिपल से जांच करवाई जा रही है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story