भोपाल

Digvijay singh Police Fight video: दिग्विजय सिंह ने पुलिस अधिकारी पर उठाया हाथ! सच्चाई क्या है?

Digvijay singh Police Fight video: दिग्विजय सिंह ने पुलिस अधिकारी पर उठाया हाथ! सच्चाई क्या है?
x
Digvijay singh Police Fight video: एमपी की राजधानी भोपाल में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर हो रहे मतदान के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का पुलिस अधिकारी से झूमाझटकी करते फोटो वायरल हो रही है

Digvijay Singh Slapped Police Officer: एमपी की राजधानी भोपाल में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर हो रहे मतदान के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) का पुलिस अधिकारी (Police Officer) से झूमाझटकी करते फोटो वायरल हो रही है। खबरों के मुताबिक जो फोटो और वीडियो सामने आ रहा है। वह भोपाल के जिला पंचायत कार्यालय (Jila Panchayat Office Bhopal) के बाहर का है। जहाँ गेट पर तैनात सीएसपी (CSP) स्तर के अधिकारी के साथ पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह उसकी वर्दी को पकड़ कर धक्का (Digvijay Singh Grabs Police Officer uniform and push) देते नजर आ रहे है।

Digvijay Singh Viral Video:

इस तरह का है मामला

दरअसल भोपाल में जिला पंचायत अध्यक्ष (Jila Panchayat Adhyaksh Chunav in Bhopal) के चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गईं. दोपहर में शिवराज सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह कुछ सदस्यों को अपनी गाड़ी में लेकर पहुंचे थे. इसी दौरान दिग्विजय सिंह और पूर्व मंत्री सुरेश पचौरी उनकी गाड़ी के सामने आ गए. इस दौरान बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा सदस्यों को लेकर अंदर चले गए तो दिग्विजय सिंह और अन्य कांग्रेस नेताओं ने जिला पंचायत कार्यालय के भीतर जाने की कोशिश की इसी दौरान दिग्विजय सिंह और कांग्रेस नेताओं ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों और अधिकारियों के साथ धक्का-मुक्की की.

Shivraj Singh Chouhan On Digvijay Singh:

गरमाई सियासत

Digvijay Singh Controversy: सोशल मीडिया (Social Media) में दिग्विजय सिंह का वीडियो और फोटो वायरल (Digvijay Singh Viral Photo And video) होते ही सियासत गर्मा गई है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Shivraj Singh Chouhan On Digvijay singh) ने इस पर कहा है कि कांग्रेस के लोग हार के चलते बखौला गए है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अपने पद की गरिमा को दर किनार करके पुलिस अधिकारी के साथ झूमाझटकी कर रहें। उन्हे डूयूटी करने वाले पुलिस अधिकारी का ध्यान रखना चाहिए।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story