भोपाल

हैवानियत की हदे पार : माँ के सामने 9 साल से बेटी को पिता बनाता रहा हवस का शिकार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गया बवाल

हैवानियत की हदे पार : माँ के सामने 9 साल से बेटी को पिता बनाता रहा हवस का शिकार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गया बवाल
x
हैवानियत की हदे पार : माँ के सामने 9 साल से बेटी को पिता बनाता रहा हवस का शिकार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गया बवाल भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक कलयुगी पिता अपनी ही बेटी से 9 साल से बलात्कार कर रहा था. चौकाने की बात तो ये है ये सारी हैवानियत वो अपनी पत्नी के सामने करता था. 

भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक कलयुगी पिता अपनी ही बेटी से 9 साल से बलात्कार कर रहा था. चौकाने की बात तो ये है ये सारी हैवानियत वो अपनी पत्नी के सामने करता था.

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक शहर के छोला मंदिर में रहने वाली 17 वर्षीय युवती से उसके ही पिता 9 साल से बलात्कार कर रहे थे. यही नहीं माँ-बेटी के विरोध करने पर उनके साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी देता था.

युवती ने पुलिस को बताया की उसकी उम्र जब 9 साल की थी तो उसके पिता ने उसके साथ पहली बार रेप किया था. मेरे और माँ के द्वारा विरोध करने पर पिता ने मारपीट शुरू कर दी. और डरा धमकाकर रोज रेप करता रहा.

हिम्मत जुटा पहुंची पुलिस के पास

पिता के द्वारा रोज अत्याचार को सहते हुए माँ-बेटी ने हिम्मत जुटाई और पुलिस के पास शिकायत करने पहुंच गई. इसके बाद युवती और उसकी माँ ने पुलिस को सारा किस्सा बताया। जिसे सुनकर पुलिस की भी रूह कांप गई. पीड़िता के शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story