भोपाल

Bhopal: हमीदिया अस्पताल में कोरोना रोगी कर रहे अत्महत्या, फिर एक बार शौचालय में रोगी ने लगाई फांसी

Bhopal: हमीदिया अस्पताल में कोरोना रोगी कर रहे अत्महत्या, फिर एक बार शौचालय में रोगी ने लगाई फांसी
x
भोपाल / Bhopal: मध्य प्रदेश की राजधारी में संचालित सबसे बडे हमीदिया अस्पताल भोपाल (Hamidia Hospital Bhopal) में कोरोना रोगी आये दिन आत्महत्या कर रहे है।

नहीं रुक रहा मौतों का सिलसिला: हमीदिया अस्पताल में कोरोना रोगी कर रहे अत्महत्या, शौचालय में रोगी ने लगाई फांसी

भोपाल / Bhopal: मध्य प्रदेश की राजधारी में संचालित सबसे बडे हमीदिया अस्पताल भोपाल (Hamidia Hospital Bhopal) में कोरोना रोगी आये दिन आत्महत्या कर रहे है। आखिर ऐसा क्यों हो रहा है इस ओर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है। मंगलवार को आईसीयू में भर्ती एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने सुबह के 10 बजे शौचालय में जाकर फांसी लगा ली। लेकिन बार्डवाय की सजगता से उसे दरवाजा तोड़कर निकाल लिया। बाद में इलाज के दौरान शाम 4 बजे उसकी मौत हो गई।

कोरोना का पाजिटिव था

जारकारी के अनुसार शाजापुर निवासी गणपत सिंह बलोदिया को कोरोना पाजिटिव होेने पर हमीदिया अस्पताल में 5 मई को भर्ती किया गया था। डी-ब्लॉक के छठवें फ्लोेर के ए ब्लॉक आईसीयू में गणपत सिंह का इलाज चल रहा था। लेकिन इसी दौरान उन्होने आत्मघाती कदम उठाया।

शौचाल में लगाई फांसी

अस्पताल के आईसीयू वार्ड में तैनात वार्ड ब्याय की सजगता से गणपत सिंह को फांसी लगाते ही निकाल लिया गया। गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन बाद में उनकी मौत हो गई। गणपत ने शौचालय गये और दरवाजा बंद कर लिया। उनकी हरकर से वार्ड ब्याय को शक हुआ और उसने रोगी को आवाज लगाई लेकिन दरवाजा नही खुला।

मौके पर पहुंचे डाक्टर

वार्ड ब्याय ने रोगी की इस हरकत की जानकारी अस्पताल के डाक्टरों को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे डाक्टरो ने रोगी गणपत को आवाज देकर दरवाजा खुलवाने का बहुत प्रयास किया लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला।

ऐसे में डाक्टरों के कहने पर वार्ड ब्वाय तथा अन्य कर्मचारियों ने बिना देर किये दरवाजा तोड दिया। दरवाजा निकलते ही देखा कि गणपत गमछे से फांसी लगा लिया है। उसे तुरंत बेड में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया। लेकिन घटना के 5 घंटे बाद मौत हो गई।

Next Story