भोपाल

Bhopal: भाई ने नहीं दिलवाया मोबाइल तो, बहन कूद गई तालाब में

Bhopal: भाई ने नहीं दिलवाया मोबाइल तो, बहन कूद गई तालाब में
x
Bhopal: भाई ने नहीं दिलवाया मोबाइल तो, बहन कूद गई तालाब में, भाई ने बचाई जान 

भोपाल / Bhopal: जिद भी ऐसे की जान की परवाह किये बगैर एक लड़की ने भोपाल के बड़ा तालाब में छलांग लगा दी। वह भाई से इस वजह से नाराज थी कि उसे मोबाइल नहीं दिलवाया गया। गुस्से में आकर लडकी ने तालाब में छलांग लगा दी। समय रहते भाई भी मौके पर पहुंच गया और उसने गहरे तालाब में छलांग लगाकर बहन की जान बचा ली। वही घाटना की जानकारी होते ही मोटर वोट के साथ पहुंचे गोताखोरों ने भाई बहन का बाहर निकाल लिया।

मिली जानकारी के अनुसार भोपाल के गांधी नगर इलाके की रहने वाली एक लड़की स्मार्टफोन की जिद कर रही थी। जिस पर भाई ने भरोसा दिलाया था कि लॉकडाउन के बाद वो उसे मोबाइल खरीद दिया जयेगा। लेकिन लाकडाउन समाप्त नही हुआ। ऐसे में लड़की को मोबाइल नहीं मिला। बताया जाता है कि लड़की गुस्से में घर से निकलकर बड़े तालाब में जाकर छलांग लगा दी।

लड़की के छलांग लगाते ही वहां पर मौजूद लोग लडकी को बाचने के लिए उसे हाथ पैर पानी में चलाते रहने की सलाह देते रहे। वही लोगों ने इसकी सूचना पुलिस तथा बचाव दल को दिया। बताया जाता है कि बहन के घर से निकलने पर वह भी पीछे से आग गया। उसने बहन को तालाब में कूदते देखा तो वह भी दौड़लगाकर फौरन तालाब में कूद गया और बहन की जान बचा ली।

वहीं मौके पर बवाव के लिए मोटर बोट से गोताखोर पहंुच गये। लोगो ने भाई तथा बहन को सुरक्षित बचा लिया। लेकिन लड़की के शारीर मे ंपानी प्रवेश कर जाने से उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवा गया है।

Next Story