भोपाल

Bhopal News: बन-ठनकर मेहमान बना चोर, स्टेज में चढ़कर दुल्हन की मां का पैसे-आभूषण से भरा ले उड़ा बैग

Bhopal News thief became guest climbed on stage and took away bag full of money and ornaments of brides mother
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) के मैरिज गार्डन में लड़की की मां का बैग चोरी होने से हड़कम्प

Bhopal Madhya Pradesh News: शादी समारोह के बीच भोपाल (Bhopal) के मैरिज गार्डन (Marriage Garden) में लड़की की मां का बैग चोरी होने से हड़कम्प मच गया। चोर इतना निर्भिक था कि वह स्टेज में चढ़ कर दुल्हन की मां का बैग पार कर दिया और आसानी से बैग लेकर निकल गया। जब दुल्हन की मां ने देखा की उसका बैग नही है तो उसके होष उड़ गए।

यह मामला शनिवार रात कोहेफिजा इलाके में चल रहे विवाह समारोह में घटित हुआ। फोटो सेशन के दौरान बदमाश दुल्हन की मां का बैग चोरी कर फरार हो गया। बैग में सोने की चेन, दो अंगूठी, 50-60 हजार रुपए नकदी और नई कार की चाबी, मोबाइल समेत अन्य सामान रखा हुआ था।

नगर-निगम कर्मी के बेटी की थी शादी

जानकारी के तहत शाहजहांनाबाद निवासी वकार अहमद नगर निगम में नौकरी करते हैं। शनिवार को उनकी बेटी की भोपाल के लालघाटी गुलमोहर गार्डन में शादी समारोह था। रात लगभग 10 बजे स्टेज पर आर्शीवाद समारोह चल रहा था। इसी बीच वकार की पत्नी सुल्ताना स्टेज के पीछे पर्स रखकर फोटो खिंचवाने लगीं। इसके बाद पलट कर देखा तो पर्स गायब था। तलाश के बाद भी पर्स का पता नहीं चला, तो पीड़ित परिवार ने पुलिस को इसकी सूचना दिया है।

CCTV में कैद हुई घटना

पर्स चोरी होने के बाद परिवार के लोगो ने विवाह घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए। जिसमें स्टेज के पीछे खड़ा युवक पर्स लेकर जाते हुए दिखा। बाहर के कैमरे में बदमाश के साथ उसका साथी भी भागते दिखा।

घर के लोगो का कहना है कि बदमाश रात करीब 10ः26 बजे पर्स को लेकर भागा। वह 10-12 मिनट पहले से स्टेज के पीछे खड़ा हुआ था। जैसे ही मौका मिला वह पर्स उठाकर भाग निकला। पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि पर्स में करीब ढाई लाख रुपए का सामान था। जिसे बदमाश चोरी कर ले गया। पर्स में दुल्हे को दी जानी वाली नई कार की चाभी भी थी।

लगातार हो रही घटनाएं

विवाह घरों में अच्छे पकवान खाने वाले बदमाशो से लेकर चोर उच्चके सक्रिय है। लगातार इस तरह की धटनाएं सामने आ रही है। भोपाल में ही शादी समारोह में यह पहली चोरी नहीं है। सप्ताहभर के अंदर शहर में यह पांचवीं वारदात है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story