भोपाल

Bhopal News : SBI बैंक में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, फर्नीचर के साथ कागजात जले

Bhopal News : SBI बैंक में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, फर्नीचर के साथ कागजात जले
x
अरेरा हिल्स में संचालित भारतीय स्टेट बैंक (State Bank Of India) में अचानक आग लग गई।

भोपाल (Bhopal News) : अरेरा हिल्स में संचालित भारतीय स्टेट बैंक (State Bank Of India) में अचानक आग लग गई। माना जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट से लगी। जैसे ही आग लगने की जानकारी बैंक प्रबंधक को हुई सभी मौके पर पहुंच गये। वहीं सूचना मिलते ही दमकल की 3 गाडियां पहुंच गई। काफी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया गया। दोपहर के बाद बैंकिंग के साधारण काम शुरू किये गये।

बैंक प्रबंधक को दी जानकारी

जानकारी के अनुसार अरेरा हिल्स में संचालित एसबीआई में सोमवार की सुबह करीब 10.30 बजे आग लगने से धुंआ निकलता दिखा। जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को देने के साथ ही बैंक प्रबंधक को दी।

मौके पर पहुंचे 3 दमकल

आगजनी की जानकारी होने के बाद दमकल की 3 गाडियां मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के आग पर काबू पाया गया। करीब एक घंटे के प्रयास के बाद आग बुझा दिया गया। समय पर जानकरी होने जाने से आग ज्यादा भयावह नही हुई। और समय रहते आग पर काबू पा लिया गया।

जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस आग लगने के करणों का पता लगाने में जुटी है। इसके लिए पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी बुला लिया हैं। साथ ही बेंक प्रबंधन भी जानने का प्रयास कर रहे हैं कि आग किस कारण लगी। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट से लगी।

जांच के दौरान पता चला कि आग बैंक मैनेजर के चेंम्बर से लगी और कई जगह फैल गई। मैनेजर की टेबल पर रखे कागज जल गये। वहीं बैंक के फर्नीचर तथा अन्य सामान भी जले हैं। बैंक प्रबंधन नुक्सानी का आकलन करने में जुटा हुआ है।

Next Story