भोपाल

Bhopal News : सीने में घुस गया 10 इंच लंबा चाकू, युवक पहुंचा हॉस्पिटल तो डॉक्टरों के खड़े हो गए रोंगटे, फिर...

Bhopal News : सीने में घुस गया 10 इंच लंबा चाकू, युवक पहुंचा हॉस्पिटल तो डॉक्टरों के खड़े हो गए रोंगटे, फिर...
x

सीने में घुस गया 10 इंच लंबा चाकू

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. जहां युवक के सीने में करीब 10 इंच का खंजर आर-पार हो गया था।

भोपाल (Bhopal News) : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. जहां युवक के सीने में करीब 10 इंच का खंजर आर-पार हो गया था। उसे गंभीर हालत में एम्स लाया गया था। जब डॉक्टरों ने इस खतरनाक वारदात में घायल युवक को देखा तो उनके रोंगटे खड़े हो गए. फिर डॉक्टरों ने युवक का जटिल ऑपरेशन किया जिसमे युवक की जान बच गई.

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक पिपलिया पेंदे खां रहने वाला योगेश अपने घर के पास किसी लड़के को डांट दिया. लड़के को डांट का इतना बुरा लगा की उसने खंजर निकालकर योगेश को मार दिया. योगेश की किस्मत अच्छी थी की जो खंजर सीने के बाएं तरफ आर-पार हो गया।

खंजर लगने के बाद आनन्-फानन में युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत काफी गंभीर हो गई थी. मरीज़ की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने तुरंत उसकी सर्जरी कर सीने में फंसे चाकू को निकालने का फैसला किया. करीब आधे घंटे ऑपरेशन चलने के बाद डॉक्टरों ने सफलता पाई और मरीज की जान बचाई जा सकी.

इन डॉक्टरों ने किया कमाल

युवक के शरीर से खंजर निकालने में डॉक्टर विक्रम बट्टी, डॉक्टर भुपेश्वरी पटेल, डॉक्टर शैलेश और डॉक्टर राहुल दुबेपुरिया की टीम ने सफलता प्राप्त की.

Next Story