भोपाल

Bhopal News: 66 वर्ष के बुजुर्ग जीजा-साली में हुआ ऐसा इश्क, पत्नी से तलाक लेने के लिए दिया आवेदन

Bhopal News: 66 वर्ष के बुजुर्ग जीजा-साली में हुआ ऐसा इश्क, पत्नी से तलाक लेने के लिए दिया आवेदन
x
MP Bhopal News: एमपी के भोपाल में एक बुजुर्ग ने साली से शादी करने के लिए पत्नी से तलाक लेने कोर्ट में आवेदन दिया है.

MP Bhopal News: कहते है इश्क का बुखार ऐसा होता है कि न तो वह उम्र देखता और न ही कोई रिश्ता। ऐसा ही एक मामला एमपी के भोपाल से सामने आया है। जहां 66 वर्ष के बुजुर्ग को अपनी 64 वर्षीय चचेरी साली से ऐसा इश्क हुआ कि वह अब अपनी पत्नी से रिश्ता तोड़ने तक के लिए कदम उठा लिया।

कोर्ट में लगाया आवेदन

बुजुर्ग दम्पति के तलाक का यह मामला भोपाल की फैमिली कोर्ट (Family Court) में है और इसका अभी निर्णय नहीं हुआ है। तो वहीं इस मामले की जब लोगों को जानकारी हुई कि 66 वर्षीय व्यक्ति अपने पत्नी महज साली के इश्क में तलाक लेने पर आमदा है तो हर कोई केस को लेकर चर्चा कर रहा है।

42 वर्ष पूर्व हुआ था विवाह

बताया जाता है कि पति-पत्नी का यह रिश्ता 42 वर्षों के बाद टूटने के कगार पर पहुंच गया है। जिस पत्नी के साथ वह 42 वर्ष का लम्बा समय गुजार दिया वह पत्नी अब उसके लिए ठीक नहीं है और वह साली के साथ आगे का जीवन जीने के लिए उसके साथ घर बसाना चाहता है।

7 वर्ष पूर्व विधवा हो गई थी साली

जीजा साली का इश्क तब शुरू हुआ जब 7 वर्ष उसके पति की मौत हो गई, बताया जाता है कि दोनों बेटे-बहू और नाती-पोता है। वे उनसे अलग रहते हैं तो वहीं इसी बीच जीजा साली की नजदीकियां बढ़ गई और वे दोनो विवाह करके घर बसाने का सपना देख रहे है।

हर कोई हैरान

जीवन के अंतिम पड़ाव में पहुंच रहे जीजा-साली के इश्क और तलाक को लेकर सामने आए मामले ने सब को हैरान कर दिया है। वहीं बुजुर्ग पत्नी से तलाक लेकर शाली से शादी करने की जिद में अड़े हुए हैं अब देखना है की फैमिली कोर्ट में इस मामले पर किस तरह का निर्णय होता है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story